Nagina.Net

Nagina.Net

dhampur road bus accident n

बिजनौर के धामपुर में मुरादाबाद मार्ग पर गांव सरकड़ा के पास रोडबेज बस की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद मार्ग पर करीब आधा घंटे तक जाम लगा रहा। पुलिस ने बस कब्जे में लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं।

नगीना थाने के गांव पुरैनी निवासी सादिक ने बताया कि उसका 45 वर्षीय पिता नसीम और 12 वर्षीय भाई रिहान बाइक से किसी काम से धामपुर थाने के गांव सरकड़ा में जा रहे थे। गांव के पास पीछे से तेज गति से आ रही धामपुर डिपो की रोडवेज बस ने उनकी बाइक को रौंद डाला।

इससे उसके पिता और भाई की मौके पर मौत हो गई। उसके पिता का गांव में हार्डवेयर का काम था। घटना का पता लगा तो उनके परिवार में कोहराम मच गया।

उधर हादसे के बाद मार्ग पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। जाम में फंसे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। कोतवाल प्रेमवीर राणा ने शवों को सीएचसी में पहुंचाकर मोर्चरी में रखवा दिया। चालक बस छोड़कर भाग निकला। सूचना पर दुर्घटना के शिकार लोगों के परिजन पहुंच गए।

dog eye

नहटौर में आदमखोर कुत्तों ने हमला करके 20 साल के मानसिक दिव्यांग युवक को मार डाला। कुत्तों ने उसके शव को बुरी तरह से नोंच डाला। इसके बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। युवक के शव को गमगीन माहौल में दफना दिया गया है।

women sexual harassment

नगीना में मोहल्ला शाह जहीर में शुक्रवार को लगने वाले बाजार में अपनी मां और बहन के साथ आई लड़की से दूसरे समुदाय के युवक ने छेड़छाड़ की। लड़की ने विरोध किया तो युवक ने सरेबाजार उसकी पिटाई कर दी।

hailstorm in bijnor

बिजनौर में खेत में तैयार खड़ी गेहूं की फसल को देखकर बेहतर दाम की आस लगा रहे किसानों को बृहस्पतिवार शाम जिले में पड़े एक इंच से ज्यादा व्यास के ओलों ने मायूस कर दिया। ओलों से गेहूं सहित सभी फसलों को भारी नुकसान का अनुमान है। सब्जी की फसल को भी नुकसान पहुंचा है।

najibabad overbridge

बिजनौर में जिले के चार रेलवे क्रॉसिगं ट्रेन आने से लंबे समय तक बंद रहने व जाम लगने से जल्द ही निजात मिलेगी। इन रेलवे क्रासिंग पर फ्लाई ओवर बनाए जाएंगे। इसकी कवायद शुरू हो गई है। सेतु निगत ने शासन को चारों फ्लाईओवर के एस्टीमेट भी बनाकर भेज दिए हैं। स्टीमेट पर शासन की मोहर लगते ही इस पर काम शुरू हो जाएगा।

praveen smuggler bijnor

बिजनौर में पुलिस ने चरस के एक बड़े तस्कर को दबोचा है। तस्कर के पास से 25 लाख की चरस बरामद की है। तस्कर जिले की भांग की दुकानों पर भी चरस सप्लाई करता था। आसपास के जिलों से भी उसके तार जुड़े हुए थे। कई साल से तस्कर इस काले कारोबार को कर रहा था।

life imprisonment nagina bijnor

बिजनौर में एडीजे रामकरन ने दोहरे हत्याकांड में दो भाइयों को उम्रकैद व दस-दस हजार रुपये अर्थदंड की सजा सुनाई है। आरोपियों ने अपने बहनोई व उसकी दूसरी पत्नी की हत्या की थी। बहनोई द्वारा दूसरी शादी करने पर दोनों भाई उससे नाराज थे। इसके चलते इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया था।

Passport Seva Kendra customer care

बिजनौर में पासपोर्ट सेवा केंद्र बनवाने की तैयारी की जा रही है। पासपोर्ट सेवा केंद्र को फिलहाल अस्थायी रूप से शुरू किया जाएगा। बाद में इसे स्थायी रूप दिया जाएगा। अधिकारियों के अनुसार, केंद्र को अप्रैल में शुरू कर दिया जाएगा।

sukhro bridge

नजीबाबाद/ बड़िया में कोटद्वार ब्रांच लाइन पर नवनिर्मित सूखरो रेल पुल पर ट्रायल इंजन 27 मार्च को (आज) चलेगा। ट्रायल इंजन के बाद नजीबाबाद-कोटद्वार ब्रांच लाइन पर 8 माह बाद ट्रेनों का संचालन फिर से शुरू हो जाएगा।

fake ghee factory dhampur bijnor

धामपुर में खाद्य सुरक्षा विभाग के अधिकारियों की टीम ने बृहस्पतिवार को मुरादाबाद मार्ग पर मुन्नी देवी मंदिर मोहल्ले में पिछले साल से चल रही कथित नकली देसी घी की फैक्ट्री को पकड़ा है। फैक्ट्री में बने कुछ माल के सैंपल लिए गए हैं, जबकि बाकी को जब्त कर सील कर दिया गया है। सील किए माल की कीमत करीब 15 लाख रुपये बताई गई है।

Page 1 of 15