Wednesday, 21 September 2016 12:10

पेद्दा हत्याकांड - निर्दोषों के खिलाफ नहीं होगी कार्रवाई

Written by
Rate this item
(0 votes)

बिजनौर के नगीना मं पुलिस उपमहानिरीक्षक ओेंकार सिंह ने पेद्दा गांव की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि किसी निर्दोष व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी।

पुलिस उपमहानिरीक्षक मुरादाबाद जाते समय सोमवार की देर रात सपा विधायक के अंबेडकर नगर स्थित निवास पर पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। सपा विधायक मनोज पारस ने बताया कि पीड़ितों को मुआवजे के अलावा लोहिया आवास, समाजवादी पेंशन व कृषक दुर्घटना योजना का लाभ भी शीघ्र दिलाया जाएगा। वार्ता के दौरान सपा के पूर्व नगराध्यक्ष इकबाल कुरैशी, चौधरी जसलोक, सपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य शिवकुमार गोस्वामी, सुलतान राइन, एतेशाम राजा, हाजी खुर्शीद कुरैशी, धर्मेंद्र पारस मौजूद रहे।

उधर, चांदपुर में भाजपा नेता एवं मनोकामना मंदिर मोहनपुर के महंत नीरज जी ने प्रेसवार्ता में बिजनौर क्षेत्र के गांव पेद्दा में घटित घटना को दुखद बताते हुए कहा कि शासन प्रशासन एक पक्षीय कार्रवाई कर रहा है। गांव में सपा के बाहर से आने वाले नेताओं को भी गांव में प्रवेश पर पाबंदी नहीं है, जबकि किसी अन्य पार्टी का कोई नेता या कार्यकर्ता के प्रवेश पर रोक लगी है। धैर्य तोमर, चंचल कुमार, सुमित काकरान, मोहित गुर्जर आदि मौजूद रहे।

Additional Info

Read 396 times

Leave a comment