Wednesday, 24 August 2016 10:05

मौलाना दंपति से लूटपाट

Written by
Rate this item
(0 votes)

 maulana looted bijnor

बिजनौर में जामा मस्जिद बिजनौर के इमाम व जमीयत शबाबुल इस्लाम के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी मौलाना अनवारूल हक और उनकी पत्नी परिवार के साथ कार से लौट रहे थे। बदमाशों ने नजीबाबाद क्षेत्र में खिदरीपुरा के निकट उन्हें रोककर 50 हजार की नकदी और जेवर लूट लिए। बदमाशों ने मौलाना के एक साल के पुत्र के गले पर चाकू रखकर दोनों को पीटकर घायल कर दिया।

बदमाशों ने मौलाना के पत्नी के साथ दुर्व्यवहार भी किया। इस घटना की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सीओ और थाना प्रभारी के मुताबिक इस मामले में एक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

नजीबाबाद के गांव अकबरपुर आंवला निवासी इस्लाम अली के मुताबिक उनका पुत्र अनवारूल हक पत्नी और एक साल के पुत्र अताउल हक के साथ सोमवार की देर रात बिजनौर से कार से अपने गांव लौट रहा था। इनोवा सवार आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने नजीबाबाद-नगीना मार्ग पर खिदरीपुरा के निकट उनकी कार के आगे अपनी कार लगाकर रोक लिया।

बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला करने के बाद तमंचों के बल पर परिवार को आतंकित करके 50 हजार रुपये व जेवर लूट लिए। बदमाशों ने मौलाना की पत्नी के साथ दुर्व्यवहार भी किया। इसके बाद बदमाश दोनों को बेहोशी की हालत में वहां छोड़ गए। होश आने पर मौलाना की पत्नी की सूचना पर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे तथा पुलिस को सूचना दी। इस मामले में किरतपुर थाने के गांव चंदापुरा ;बहुपुरा निवासी इसरार, मुजफ्फरनगर जिले के गांव नयागांव निवासी जाफर, बिजनौर के गांव बख्शीवाला निवासी शहबाज अंसारी, बिजनौर निवासी ताहिर व नौशाद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

Additional Info

Read 599 times

Leave a comment