Nagina.Net

Nagina.Net

medical college

नजीबाबाद: सपा सरकार में जिले के लिए स्वीकृत मेडिकल कालेज को भाजपा सरकार में पंख नहीं लगे। नजीबाबाद तहसील क्षेत्र में पहले जमीन को लेकर खींचतान चली। अब भाजपा सरकार ने इसके लिए कोई बजट जारी नहीं किया है, जिससे मेडिकल कालेज अधर में लटक गया है।

munshi ram pal nagina

बिजनौर के दारानगरगंज में सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से कार घुसने से कार में सवार पूर्व सांसद मुंशीराम पाल के भतीजे समेत दो की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे मेरठ रेफर किया गया।

jan seva express train

बिजनौर : सहरसा से अमृतसर जा रही जनसेवा एक्सप्रेस के पहियों में अचानक चिंगारी उठने से अफरातफरी मच गई। एक कोच में धुआं भर गया। चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन रोकी तो बहुत सारे यात्री कोच से कूद गए। काफी देर तक ट्रेन खड़ी रही। फिर एकाएक ट्रेन रवाना होने से कई यात्री छूट गए।

ghazi

बिजनौर। बसपा से पूर्व विधायक मोहम्मद गाजी का निष्कासित कर दिया है। मोहम्मद गाजी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी के नजदीकी माने जाते हैं। नसीमुद्दीन का ठपा लगने के कारण ही गाजी का पार्टी से बेदखल किया गया है।

नगीना। नौकरी दिलाने के नाम पर दो युवकों से 13 लाख रुपये की धोखाधड़ी की गई। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

shahid ali gauhar nagina

नगीना। नगर के तीनों इंटर कॉलेज के शिक्षकों व शिक्षिकाओं ने एमएम इंटर कॉलेज के शिक्षक शाहिद अली के खिलाफ दर्ज कराई गई रिपोर्ट की निष्पक्ष जांच की मांग की। 

human rights protest nagina myanmar

नगीना। अंतर राष्ट्रीय मानवाधिकार परिषद के कार्यकर्ताओं ने म्यांमार में हो रहे नरसंहार के विरोध में काली पट्टी बांध कर नगर के मुख्य मार्ग पर प्रदर्शन किया। गांधी मूर्ति पहुंचकर राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन नायब तहसीलदार राजीव यादव को सौंपा और नरसंहार को रोकने की मांग की।

नगीना। नगीना के उप डाकघर कार्यालय पर हुए करोड़ों रुपये के गबन के मामले की जांच करने पहुंची विभाग की टीम ने करीब तीन दर्जन खातेदारों के बयान दर्ज किए।

नगीना। एक उद्यमी ने प्राइवेट चिकित्सक पर बेटे के इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया। उन्होंने प्राइवेट चिकित्सक को अपने बेटे की मौत का जिम्मेदार ठहराते हुए चिकित्सक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

नगीना। कोतवाली देहात-बिजनौर मार्ग पर गांव नूरअलीपुर भगवंत उर्फ डेहरी के पास अनियंत्रित होकर एक प्राइवेट बस सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। हादसे में एक की परिवार व उनके यहां आए मेहमान समेत 25 से अधिक लोग घायल हो गए।

Page 1 of 20