News

News

Current happenings near and at Nagina city..

manoj paras

सपा के नगीना विधायक मनोज पारस ने मंगलवार को सीजेएम पौड़ी (उत्तराखंड) की अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया। सीजेएम ने विधायक की जमानत याचिका खारिज कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है। इस मामले की अगली सुनवाई की 17 नवंबर नियत की गई है।

Manoj K Paras

नगीना सीट से सपा विधायक मनोज पारस को आखिरकार चार साल पुराने अपहरण के मामले में जेल जाना ही पड़ा। सत्ता से बेदखली के बाद से ही मनोज पारस की मुश्किलें बढ़ने लगी थी। अब पौड़ी कोर्ट से वारंट जारी होने के बाद उन पर गिरफ्तारी का दबाव बढ़ गया था।

31 10 2017 31bijn6a c 2

नगीना  - नजीबाबाद-बुंदकी-नगीना मार्ग पर नहर पुल के पास दो शिक्षण संस्थानों की बसें टकरा गई। दुर्घटना में एक बस का शीशा टूटने के साथ 12 छात्र-छात्राएं चोटिल हो गए। सूचना पर एक शिक्षण संस्थान की प्रधानाचार्य स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचीं और बच्चों को सुरक्षित घर भिजवाने की व्यवस्था की।

bijnor municipality elections

बिजनौर : नगर निकाय चुनाव की नामांकन प्रक्रिया रविवार से शुरू हो जाएगी। प्रत्येक तहसील मुख्यालय पर नामांकन दाखिल किए जाएंगे। जिला मुख्यालय पर आरजेपी आर्य इंटर कालेज में व्यवस्था की गई है। बिजनौर तहसील में स्थित नगर निकायों के लिए यहीं पर नामांकन प्रक्रिया पूरी होगी। पहले दिन नामांकन पत्र लेने वाले ही जाएंगे। नामांकन की प्रक्रिया छह नवंबर तक चलेगी।

Page 1 of 26