Nagina.Net

Nagina.Net

बढ़ापुर। ग्राम नूरपुर अरब में मां के पास सो रही एक छह माह की बच्ची सिदरा उर्फ मुन्नी को गुलदार उठा ले गया। सूचना पर पहुंची वन विभाग व पुलिस टीम ने ग्रामीणों के साथ ईंख के खेतों में बच्ची की तलाश शुरू की। एक खेत में खून और मांस के कुछ टुकड़े पड़े मिले हैं।

Monday, 18 July 2022 11:01

Best tourist places near Dehradun

Here is the list of top tourist destination in Uttarakhand.

18 जुलाई से महंगाई (Inflation) का एक और झोंका झेलने के लिए तैयार रहिए। दरअसल, जीएसटी काउंसिल (GST Council) ने आम आदमी के उपयोग से जुड़े कुछ सामानों पर जीएसटी (GST) लगाने का फैसला किया हे।

चुनाव से पहले सड़कें बनाने की शुरूआत तो कर दी, लेकिन निर्माण की सुस्त चाल मुसाफिरों की मुश्किलें बढ़ा रही हैं।

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कार्रवाई करते हुए नगीना में दांतों का एक अस्पताल और नर्सिंग होम पर सील लगा दी। दोनों जगह डॉक्टरों के पास डिग्री न होने की शिकायत मिल रही थी। जिसके बाद टीम ने अस्पतालों को बंद कर दिया है।

डिपो से बसें सवारियों को लेकर चलती हैं, लेकिन रास्ते में चलते-चलते बंद पड़ रही है। इसका कारण मार्गों का खस्ताहाल होना है।

स्योहारा थाना क्षेत्र के कस्बा सहसपुर निवासी स्व. किफायतुल्लाह चौधरी की पुत्री डॉ. शुमाएला चौधरी ने यूपीएससी परीक्षा में 368 वां स्थान प्राप्त कर क्षेत्र को गौरवान्वित किया है। परिवार के लोगों ने मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया।

बिजनौर। दवा के नाम पर लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ हो रहा है। औषधि प्रशासन विभाग ने नजीबाबाद के एक मेडिकल स्टोर से एंटीबायोटिक अमोक्सिसिलिन कैप्सूल 250 एमजी का नमूना लिया था, जो जांच में फेल हो गया।

नगीना नगर के बाजार लुहारी सराय में आबादी के बीच संचालित वुड हैंडीक्राफ्ट कारखाने में गुरुवार शाम आग लग गई। कई लाख रुपये कीमत का सामान जल गया।

नगीना(बिजनौर)। अल फैजान मुस्लिम फंड के मालिक मोहम्मद फैजी के करोड़ों रुपए की धनराशि लेकर फरार होने के 5 दिन बाद पुलिस ने अदालत से सर्च वारंट लिया। सर्च वारंट पर मुस्लिम फंड शाखा गेट पर लगे ताले तोड़ दिए। पुलिस ने शाखा के अंदर प्रवेश कर पूरी तरह छानबीन की।

Page 1 of 55