Thursday, 20 October 2016 15:43

फिर बसपा ने नगीना से प्रत्याशी बदला

Written by
Rate this item
(1 Vote)

virendra nagina bijnor

बिजनौर में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने नगीना सुरक्षित सीट से फिर प्रत्याशी बदल दिया है। बसपा में प्रत्याशियों के बदले जाने अन्य भी काफी सहमे हुए हैं। बसपा में पहले से ही दलितों में टिकट वितरण को लेकर असंतोष हैं। कई बार दलितों ने सार्वजनिक स्तर पर भी विरोध के स्वर उठाए।

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने शीशराम सिंह के स्थान पर वीरेंद्र पाल सिंह के नाम की घोषणा की। वीरेंद्र पाल सिंह को नगीना से बसपा प्रत्याशी घोषित करने से उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई है।

बसपा ने नगीना सुरक्षित सीट से पहले दीपक कुमार को अपने प्रत्याशी के रूप में घोषित किया था, लेकिन कुछ माह पूर्व पार्टी ने नगीना से अपना प्रत्याशी बदलकर उसके स्थान पर नजीबाबाद से पूर्व विधायक शीशराम सिंह के नाम की घोषणा की थी। शीशराम सिंह के नाम की घोषणा होने के बाद वह क्षेत्र में काम करने लगे। बसपा के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने गजरौला के एक होटल में पार्टी कार्यकर्ता समारोह में दोपहर में नगीना सुरक्षित क्षेत्र से पूर्व घोषित प्रत्याशी शीशराम सिंह के स्थान पर अपने प्रत्याशी के रूप वीरेंद्र पाल सिंह के नाम की घोषणा कर दी है। बसपा द्वारा नगीना से प्रत्याशी के रूप मे वीरेंद्र पाल सिंह के नाम की घोषणा होने पर उनके समर्थकों मनोज कुमार, आदिल जैदी, इमरान अहमद, अतीकुरहमान आदि में खुशी की लहर दौड़ गई है। नगीना सुरक्षित सीट से वीरेंद्र पाल सिंह के नाम की घोषणा करने की पुष्टि बसपा जिलाध्यक्ष राजेंद्र सिंह ने की है।

Additional Info

Read 415 times Last modified on Thursday, 20 October 2016 15:47

Leave a comment