Friday, 10 February 2017 08:49

नगीना - बस की चपेट में आकर दो की मौत

Written by
Rate this item
(0 votes)

murder

नगीना में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की जनसभा में जा रही एक बस की चपेट में आकर दो बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक साइकिल सवार गंभीर घायल हो गया। घायल को जिला अस्पताल से गंभीर अवस्था में मेरठ रेफर किया गया है। चालक बस छोड़कर फरार हो गया।


गांव आलेअलीपुर उर्फ किरतपुर निवासी गुलजार (15), अनस (18) बाइक से और नदीम(22) साइकिल से नगीना से सामान खरीदकर लौट रहे थे। कताई मिल के निकट नगीना से मुख्यमंत्री की जनसभा में किरतपुर जा रही बस ने उनकी बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। इससे गुलजार व अनस बस के अगले पहिए के नीचे आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। साइकिल पर सवार नदीम गंभीर घायल हो गया। राहगीरों ने नदीम को सीएचसी में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद नदीम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने नदीम की हालत देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया। हदासे के बाद चालक बस छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने मृतकों के परिजनों के घटनास्थल पर पहुंचने से पहले ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इससे नाराज परिजनों व ग्रामीणों की पुलिस से तीखी नोकझोंक हुई। थाना प्रभारी राजेंद्र शर्मा ने किसी तरह परिजनों को शांत कराया। परिजनों के अनुुसार, गुलजार महाराजा अग्रसेन इंटर कॉलेज में कक्षा 11 व अनस कक्षा 10 का छात्र था।
उन्होंने बताया कि बस सपा की रैली में किरतपुर जा रही थी। बस नगीना से सपा प्रत्याशी मनोज पारस की बताई गई है। बस की चपेट में आकर दो बाइक सवारों की मौत होने के मामले में गुलजार के भाई मोहम्मद वाहिद ने अज्ञात वाहन के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। थाना प्रभारी राजेंद्र शर्मा ने बताया कि अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Additional Info

  • English Version: Two people died in bike and bus road accident in nagina while returning from akhilesh yadav rally in bijnor
Read 1098 times Last modified on Friday, 10 February 2017 08:58

Leave a comment