Saturday, 18 March 2017 08:20

नजीबाबाद में हुआ बुक बैंक का शुभारंभ

Written by
Rate this item
(0 votes)

book bank najibabad

नजीबाबाद में जरूरतमंद विद्यार्थियों के लिए नगर में बुक बैंक का शुभारंभ किया गया। जिसमें कक्षा नौ से स्नातकोत्तर तक की पाठ्य पुस्तकें जरूरतमंद विद्यार्थियों को उपलब्ध हो सकेंगी।


अनिल कुमार गुप्ता मेमोरियल क्लब की ओर से नथमल धर्मशाला में खोले गए एएस बुक बैंक का शुभारंभ मुख्य अतिथि साहू जैन कॉलेज के प्रोफेसर डॉ. सीपी सिंह ने किया। उन्होंने कहा कि वर्तमान में पुस्तकों का मूल्य काफी अधिक होने से आर्थिक रूप से कमजोर कुछ विद्यार्थी पुस्तकें नहीं खरीद पाते। ऐसे में नगर में बुक बैंक की स्थापना जरूरतमंद विद्यार्थियों के लिए किसी वरदान से कम नहीं होगा। डॉ. सीपी सिंह ने लोगों से अपने पास उपलब्ध अतिरिक्त पुस्तकें बुक बैंक में देने का आह्वान किया। इससे पहले पंडित अतुल शुक्ला ने मां सरस्वती का पूजन किया।
अमित त्यागी के संचालन में आयोजित कार्यक्रम में अभिनव गुप्ता ने बताया कि बुक बैंक के जरिए जरूरतमंद विद्यार्थियों को पूर्ण शिक्षा सत्र के लिए कक्षा नौ से स्नातकोत्तर तक की पाठ्य पुस्तकें उपलब्ध कराई जाएंगी। विवेक अग्रवाल नैनू, पुष्पेंद्र, आबिद रशीद ने भी विचार व्यक्त किए। मुकुल रंजन, बंटी अरोड़ा, अनुज, मणिराम, ललित रंजन, सरोज गुप्ता, अनीता गुप्ता, शुभम नामदेव आदि उपस्थित रहे।

Additional Info

Read 202 times Last modified on Saturday, 18 March 2017 08:22

Leave a comment