Tuesday, 18 July 2017 12:12

मासूम पर किए कुल्हाड़ी से वार, दर्दनाक मौत

Written by
Rate this item
(1 Vote)

badhapur murderसौतेली मां ने छह साल की मासूम को जंगल में ले जाकर कुल्हाड़ी से सिर पर वार कर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने आधी रात को मासूम को गांव से दूर जंगल में ले जाकर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामला बढ़ापुर का है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, गांव मुजफ्फरनगर निवासी आबिद की पहली पत्नी की चार साल पहले जलकर मौत हो गई थी। आबिद के पहली पत्नी से दो बच्चे छह साल की खुशी व सात साल का बेटा शहरयाज हैं। आबिद ने कुछ समय पहले शबीना उर्फ भूरी से दूसरी शादी कर ली थी। शबीना की छह महीने की एक बेटी है। आबिद बंगलूरू में रहकर मजदूरी करता है। बाकी परिजन घर पर ही रहते हैं। आबिद की बेटी खुशी रविवार रात बाकी परिजनों के साथ घर के आंगन में सोई थी। सुबह खुशी घर में नहीं मिली तो परिजनों ने शक होने पर शबीना से सख्ती से पूछताछ की। शबीना की सास नूरजहां ने परिजनों को बताया कि उसने शबीना को रात करीब तीन बजे खुशी को जंगल की ओर ले जाते देखा था। परिजन खुशी को तलाशने जंगल पहुंचे तो मुईद के चरी के खेत में वह खून से लथपथ हालत में मिली। खुशी के सिर पर पीछे की ओर किसी धारदार हथियार से वार किया गया था।

परिजन उसे नगीना के जिला अस्पताल ले गए। वहां से उसे मेरठ रेफर कर दिया गया। रास्ते में ही खुशी ने दम तोड़ दिया। सास नूरजहां का कहना है कि कि शबीना ने खुशी के सिर पर कुल्हाड़ी के धार वाले हिस्से के दूसरी ओर से वार करने की बात कबूल की है। उधर, मासूम की हत्या को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। कुछ लोग इस वारदात को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रहे हैं। थाना प्रभारी निरीक्षक राजकुमार शर्मा ने बताया कि आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। सभी तथ्यों को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है।

Additional Info

Read 963 times Last modified on Tuesday, 18 July 2017 12:24

Leave a comment