Wednesday, 26 July 2017 10:25

नगीना - ठेले लगाने वालों का होगा पंजीयन

Written by
Rate this item
(0 votes)

thele wala nagina

नगीना। नगर पालिका के सभागार में नगर पथ विक्रय समिति की बैठक में रास्तों पर कारोबार करने वालों के लिए दो सौ रुपये का पंजीकरण कराने का निर्णय लिया गया। बिना पंजीकरण ठेले नहीं लगाए जा सकेंगे। ठेले लगाने के लिए स्थान भी चिन्हित किए गए।समिति के अध्यक्ष

अधिशासी अधिकारी हरिलाल पटेल की अध्यक्षता व सचिव मुनीर अहमद के संचालन में हुई बैठक में डीएम के प्रतिनिधि के रूप में नायब तहसीलदार नगीना, एसपी के प्रतिनिधि के रूप में एसआई सतराज, पीडब्लूडी अधिशासी के प्रतिनिधि के रूप में अवर अभियंता, सभासद मुअज्जम रियाजी, काजी मेराज, संजीव दत्त शर्मा, नफीस अहमद, डॉ. भूपेश चौहान, कय्यूम राईन आदि मौजूद रहे।
अधिशासी अधिकारी ने बताया कि बैठक में लिए निर्णय के मुताबिक, नगीना द्वार से मुख्य मार्ग होते हुए ताहिर कबाड़ी तक, लुहारी सराय नगर पालिका गेट से बड़े मंदिर तक, धामपुर रोड पर रामलीला की पुलिया से नेशनल हाईवे रेलवे स्टेशन तक, बिजनौर चौराहे से कढूला नदी की पुलिया तक, जौहर चौक से रायपुर रोड व नगीना पार्क के सामने तक, डिग्गी के पेट्रोल पंप से बढ़ापुर रोड ईदगाह तक, विश्नोई सराय चौराहे से राधे की चक्की तक ठेले नहीं लगाए जा सकेंगे। जौहर द्वार से नहर की पुलिया तक, अकबराबाद गेट से समद की दुकान तक, नई सड़क कस्बे से अमीचंद के घर तक ठेले लगाए जा सकेंगे।

Additional Info

Read 1623 times Last modified on Wednesday, 26 July 2017 10:36

Leave a comment