Thursday, 08 February 2018 14:24

नगीना - ओवरटेक को लेकर फायरिंग

Written by
Rate this item
(3 votes)

nagina firing overtake

नगीना: बाइक के ओवरटेक करते समय दो पक्षों में विवाद हो गया। इस दौरान मारपीट व फाय¨रग में गोली लगने से एक युवक घायल हो गया। घायल को मेरठ रेफर कर दिया गया। घायल का भाई व आरोपी पक्ष एक स्कूल में साथ पढ़ते हैं। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

नगर के मोहल्ला सरायमीर निवासी आदिल पुत्र ताहिर बुधवार दोपहर अपने भाई आमिर के साथ पेट्रोल पंप से बाइक में तेल डलवा कर वापस जा रहे थे। जब वह मोहल्ला लुहारी सराय के तिराहे पर प्राथमिक स्कूल के पास पहुंचे तो पीछे से आए अवैस अंसारी, मुसारिब अंसारी सज्जू व एक अन्य ने ओवरटेक करते हुए बाइक आमिर की बाइक के सामने लाकर खड़ी कर दी। आदिल व आमिर ने इसका विरोध किया। इस पर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई।

आरोप है कि अवैस ने तमंचे से फाय¨रग कर दी। गोली आमिर के पेट में लग गई। मारपीट में आदिल भी घायल हो गया। फाय¨रग व मारपीट से वहां अफरा-तफरी मच गई। घायल आमिर को सीएचसी ले जाया गया, जहां से उसे बिजनौर रेफर कर दिया गया। गंभीर हालत देखते हुए परिजन उसे मेरठ ले गए। घायल के भाई आदिल की तहरीर पर अवैस, मुशारिब, संजू व एक अन्य के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। थाना प्रभारी संजय प्रताप ¨सह ने बताया कि आदिल व अवैस दोनों एक ही स्कूल में साथ पढ़ते हैं। चार दिन पूर्व भी उनमें विवाद हुआ था। अकसर बाइकों से साथ में दौड़ लगाते थे। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच के बाद ही वजह स्पष्ट हो पाएगी।

Additional Info

Read 703 times Last modified on Thursday, 08 February 2018 14:36

Leave a comment