Wednesday, 07 March 2018 08:52

प्रशासन रंग जुलूस की तैयारी में जुटा

Written by
Rate this item
(1 Vote)

nagina holi juloos

नगीना में मंगलवार को चौथे दिन भी बाजार बंद रहा। प्रशासन ने रंग का जुलूस निकालने की तैयारी शुरू कर दी है। एसडीएम, सीओ ने व्यापारी लोगों की बैठक में जुलूस निकालने के लिए 25 लोगों की कमेटी गठित करने को कहा। मंदिर कमेटी के प्रबंधक हरिगोपाल ले 62 लोगों की सूची एडीएम को सौंप दी है। जिसके बाद आज से बाजार खुलने की उम्मीद है।

दुल्हैंडी के दिन हुए विवाद के बाद से मंगलवार को चौथे दिन भी नगीना के बाजार बंद रहे। मंगलवार को एडीएम नगीना इंद्रजीत सिंह, सीओ महेश कुमार ने नगीना के व्यापारी और गण्यमान्य लोगों की बैठक बुलाकर रंग का जुलूस निकालने के लिए 25 लोगों की कमेटी गठित करने को कहा।

उन्होंने कहा कि गिरफ्तार किए भाजपा नेताओं की धारा भी कम की जाएंगी। ताकि उनकी जल्द जमानत हो जाए। मंदिर कमेटी के प्रबंधक हरिगोपाल ने 62 गण्यमान्य लोगों की सूची एसडीएम को सौंप दी है। इसके बाद प्रशासन रंग का जुलूस निकलवाने की तैयारी में जुट गया है।

एसडीएम इस सूची को डीएम के पास भेज रहे है। प्रशासन यह तय करने में जुटा है कि जुलूस किस दिन निकाला जाए। रविवार को जुलूस निकलने के आसार है। रंग का जुलूस निकलने की तैयारी शुरू होने से बुधवार को नगीना के बाजार खुलने की भी उम्मीद जग गई हैं।

एसडीएम इंद्रजीत सिंह ने सफाई कर्मियों से भी हड़ताल खत्म करने का अनुरोध किया। सफाई कर्मियों ने दोनों भाजपा नेताओं की रिहाई नहीं होने तक हड़ताल जारी रखने का एलान कर दिया। हड़ताल की वजह से नगर में गंदगी के ढेर लग गए हैं। गिरफ्तार दोनों भाजपा नेताओं की जमानत के लिए मंगलवार को कोर्ट में प्रार्थना पत्र भी दाखिल किया गया हैं। उधर, एसडीएम इंद्रजीत सिंह ने बताया कि जुलूस के लिए बनाई गई समिति के 62 सदस्यों की सूची उन्हें मिल गई है।

Additional Info

Read 221 times Last modified on Wednesday, 07 March 2018 08:57

Leave a comment