Monday, 05 November 2018 10:26

ज़िले मे सड़कों का बुरा हाल, प्रशासन लापरवाह

Written by
Rate this item
(1 Vote)

bad roads najibabad bijnor

नजीबाबाद (बिजनौर): क्षेत्र में खस्ताहाल नेशनल हाईवे से गुजरना वाहन चालकों और राहगीरों के लिए खासा मुश्किल भरा हो गया है। नजीबाबाद शहर से दो राष्ट्रीय राजमार्ग गुजरते हैं। शहर से हाईवे के अलावा एक प्रमुख जिला मार्ग एवं कुछ अन्य प्रमुख बाईपास मार्ग गुजरते हैं।

क्षेत्र में नेशनल हाईवे की हालत पिछले काफी समय से खराब है। क्षेत्रीय नागरिकों द्वारा मार्गों की हालत में सुधार कराने की आवाज उठाने पर नेशनल हाईवे निर्माण खंड द्वारा जल्द ही मार्गों के जीर्णोद्धार का आश्वासन दिया जाता रहा है, लेकिन कई महीने बीत जाने के बावजूद नेशनल हाईवे की हालत काफी बदतर है।

शहर से सटे क्षेत्रों में हाईवे खस्ताहाल होने के साथ साथ हाईवे की साइड रोड गहरी एवं खराब होने से राहगीरों की समस्या और भी बढ़ चुकी है। नजीबाबाद-हरिद्वार मार्ग पर साइड रोड के हालात इतने खराब हैं कि साइडें सड़क से करीब आधा से एक फिट तक गहरी हो चुकी हैं। नजीबाबाद-साहनपुर के बीच हालात ज्यादा खराब होने से सड़क से नीचे उतरने वाले वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं। क्षेत्रीय नागरिकों विजय वर्मा, हरीश शर्मा, मो.आसिफ आदि ने प्रशासन से हाईवे के जीर्णोद्धार के साथ साथ बदहाल साइडों की मरम्मत की भी मांग की।

Additional Info

Read 44 times

Leave a comment