Monday, 21 January 2019 11:13

तेज रफ्तार बस पेड़ से टकराई

Written by
Rate this item
(1 Vote)

kiratpur accident

किरतपुर: राष्ट्रीय राजमार्ग पर अनियंत्रित प्राइवेट बस पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में बस में सवार दो दर्जन यात्री घायल हो गए। चालक-परिचालक घटनास्थल पर बस छोड़कर फरार हो गए।

रविवार दोपहर करीब दो बजे बिजनौर-नजीबाबाद रूट की प्राइवेट बस किरतपुर से नजीबाबाद की ओर जा रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस की रफ्तार काफी तेज थी। मेरठ-पौड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग पर प्राइवेट बस जैसे ही विद्या मंदिर के सामने पहुंची, तभी बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए और पेड़ का कुछ हिस्सा हिस्सा भी टूट गया।

हादसे से बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। राहगीरों ने घायल साइमा, जुल्फकार, सद्दाम, गुलाम, सद्दीक, धर्मवीर, जसराम, जोया देवी, मोहिनी, राजबाला, सद्दीकन, ननवा आदि घायल यात्रियों को बस से उतारकर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। प्रभारी चिकित्साधिकारी डा.प्रमोद कुमार ने बताया कि कोई गंभीर घायल नहीं है। प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को घर भेज दिया जाएगा। वहीं कोतवाल राजेश ¨सह सोलंकी ने बताया कि बस के चालक एवं परिचालक बस छोड़कर फरार हो गए हैं। बस को कब्जे में ले लिया गया है।

विद्यालय चल रहा होता तो हादसा गंभीर हो सकता था

घटनास्थल के पास सरस्वती विद्या मंदिर एवं एक डिग्री कालेज होने के कारण यहां छात्र एवं छात्राओं की भीड़ लगी रहती है। रविवार होने के कारण स्कूल की छुट्टी थी। अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

Additional Info

Read 68 times

Leave a comment