Wednesday, 30 October 2019 08:32

कई ट्रेनों का संचालन रद्द

Written by
Rate this item
(1 Vote)

trains najibabad

देहरादून स्टेशन के रिमॉड्यूलेशन कार्य के चलते नजीबाबाद से गुजरने वाली जनता एक्सप्रेस, प्रयागराज-हरिद्वार एक्सप्रेस, नैनी एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनें नौ नवंबर से 10 फरवरी 2020 तक रद्द रहेंगे। देहरादून से गोरखपुर के बीच चलने वाली एक्सप्रेस ट्रेन का संचालन नजीबाबाद से किया जाएगा।

नजीबाबाद रेलवे स्टेशन अधीक्षक जयपाल सिंह ने बताया कि देहरादून स्टेशन पर रिमॉड्यूलेशन कार्य नवंबर के प्रथम पखवाड़े से फरवरी के प्रथम पखवाड़े तक किया जाएगा। रेलवे ने नौ नवंबर से देहरादून से लखनऊ, प्रयागराज दिशा में चलने वाली अधिकांश ट्रेनें रद्द रखने का निर्णय लिया है। नजीबाबाद रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली देहरादून से वाराणसी के बीच चलने वाली जनता एक्सप्रेस, हावड़ा से देहरादून के बीच चलने वाली दून एक्सप्रेस, रामनगर-हरिद्वार इंटरसिटी एक्सप्रेस, काठ गोदाम से देहरादून के बीच चलने वाली नैनी जन शताब्दी एक्सप्रेस, कोटद्वार और देहरादून से चलने वाली मसूरी एक्सप्रेस, प्रयागराज से देहरादून के बीच चलने वाली लिंक एक्सप्रेस नौ नवंबर से 10 फरवरी तक रद्द रहेगी।
रेलवे ने गोरखपुर और मुजफ्फरपुर के बीच मंगलवार, बृहस्पतिवार और शनिवार को चलने वाली राप्ती गंगा एक्सप्रेस का संचालन देहरादून के स्थान पर नजीबाबाद रेलवे स्टेशन से किया जाएगा। ट्रेनों का संचालन प्रभावित होने से जनपद बिजनौर और उत्तराखंड के लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। उल्लेखनीय है कि 13 अक्तूबर से 22 अक्तूबर तक भी देहरादून और नजीबाबाद के बीच ट्रेनों का संचालन प्रभावित होने से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा था।

Additional Info

Read 192 times

Leave a comment