Monday, 08 August 2016 10:58

छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म का प्रयास

Written by
Rate this item
(0 votes)

nagina bijnor crimeनगीना : नगीना के एक सफेदपोश नेता के संरक्षण में एक महिला ने अपने गिरोह के साथ छात्रा का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया। छात्रा को मुंबई ले जाकर बेचने का प्रयास किया। कोर्ट ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है।

 

थाना क्षेत्र निवासी एक स्कूली छात्रा ने अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के यहां दिए अपने प्रार्थना पत्र में कहा कि ग्राम हकीकतपुर गंगवाली निवासी नसीर की पत्नी शहनाज एक गैंग चलाती है और मासूम लड़कियों व महिलाओं को बहला फुसलाकर अपने चंगुल में फंसा लेती है। इसके बाद उन्हें बड़े महानगरों में ले जाकर मोटी रकम में बेच देती है। प्रार्थना पत्र में कहा गया है कि गत चार जुलाई को वह अपने गांव की बैंक में अपने भाई के खाते में एक लाख रुपये जमा करने के लिए आई थी। जैसे ही वह सुनसान जगह पहुंची तो कार सवार ग्राम हकीकतपुर गंगवाली निवासी आसिफ उर्फ गुडडू, नवाब, शहनाज बानो, अमजद व बाबू ने जबरन नशा सुंघा कर उसका अपहरण कर कार में डाल कर अज्ञात स्थान पर ले गए। होश आने पर उसने अपने आप को मुंबई में पाया। आरोपियों ने उसके पास से एक लाख रुपये, एटीएम, मोबाइल आदि सामान भी छीन लिया। साथ ही सभी ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का भी प्रयास किया और उसे बेचने के लिए फोन पर ग्राहकों से भी बात की। दबाब बनने पर उसे छोड़ दिया गया। पीड़िता ने नगीना थाने पहुंचकर अपनी आप बीती सुनाई।

आरोप है कि पुलिस की से¨टग के चलते उन लोगों पर कार्रवाई नहीं की गई। पीड़िता ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। कोर्ट ने इस संबंध में शहनाज बानो, आसिफ उर्फ गूडडू, नवाब हुसैन, अमजद व बाबू के खिलाफ संगीन धारा 363, 366, 354ख, 376, 511, 504, 506 तहत मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है। पीड़ित छात्रा व उसके परिवार ने विवेचना दूसरे थाने में कराने की मांग की है। एसपी देहात डा. धर्मवीर ¨सह का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Additional Info

Read 286 times Last modified on Monday, 08 August 2016 11:08

Leave a comment