Sunday, 19 July 2020 10:13

नगीना के पांच लोग संक्रमित मिलने के बाद हड़कंप

Written by
Rate this item
(1 Vote)

नगीना। शुक्रवार रात्रि आई कोरोना रिपोर्ट में नगीना थाना क्षेत्र के पांच लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया। तहसीलदार हामिद हुसैन ने बताया कि शुक्रवार रात्रि नगीना थाना क्षेत्र के पांच लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

नगीना नगर के मोहल्ला सराय मीर निवासी 69 वर्षीया महिला, नगर के मोहल्ला जती का 35 वर्षीय युवक, ग्रामीण क्षेत्र में ग्राम जमालपुर मतलूब का 56 वर्षीय व्यक्ति, ग्राम मझेडा का 16 वर्षीय किशोर व स्थानीय केनरा बैंक शाखा की 28 वर्षीय महिला कर्मचारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सराय मीर निवासी बुजुर्ग महिला को इलाज के लिए मुरादाबाद भेजा गया है जबकि बाकी सभी मरीजों को स्वाहेड़ी आइसोलेशन वार्ड में भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि केनरा बैंक को सील करा दिया गया है तथा नगर के मोहल्ला सरायमीर, जती, वह जमालपुर मतलूब गांव को बल्लियां लगाकर सील कर दिया गया है। गांव मझेडा पहले से ही सील है।

दो मोहल्लों को हॉस्टस्पॉट से मुक्त किया

नगीना। प्रशासन ने शुक्रवार को नगर के दो मोहल्लों को हॉटस्पॉट से मुक्त कर दिया। तहसीलदार हामिद हुसैन ने बताया की नगर के मोहल्ला विश्नोई सराय व जोशियान में कोरोना मरीज मिलने के बाद हॉटस्पॉट क्षेत्र बनाकर बल्लियों से सील कर दिया गया था। दोनों मोहल्ले के कोरोना मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आ जाने के बाद दोनों अपने घर वापस आ गए थे। हॉटस्पॉट मोहल्ले को सील रखने की 14 दिन की अवधि पूरी हो जाने के बाद शुक्रवार को सील हटा दी गई है। वहीं, कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद इलाज के लिए मुरादाबाद भेजे गए केनरा बैंक के कर्मचारी की रिपोर्ट भी नेगेटिव आ जाने के बाद बृहस्पतिवार रात वह भी अपने घर आ गया।

Additional Info

Read 736 times

Leave a comment