Monday, 17 August 2020 09:40

ज़िले में दो की मौत, 41 नये संक्रमित

Written by
Rate this item
(1 Vote)

bijnor corona cases

धामपुर में एक महिला की कोरोना महामारी के चलते मुरादाबाद एक अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। नगर के एक व्यक्ति की मरणोपरांत कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने से उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए लोग सहमे हुए हैं। वहीं शुगर मिल मार्ग निवासी एक व्यक्ति की भी ऋषिकेश में कोरोना से मौत हो गई।

धामपुर में एक सप्ताह पहले कोरोना पॉजिटिव आई महिला का उपचार मुरादाबाद के टीएमयू अस्पताल में चल रहा था, जहां उसकी मौत हो गई। महिला के परिवार के अन्य छह पॉजिटिव हैं। उनका भी वहीं पर उपचार चल रहा है। उधर, तीन दिन पहले मृत हो चुके एक व्यक्ति की भी पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। व्यक्ति के अंतिम संस्कार में नगर के कई लोग शामिल हुए थे। बताया गया कि 13 अगस्त को भगत सिंह चौक निवासी एक व्यक्ति की बीमारी के चलते मृत्यु हो गई थी। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने इस व्यक्ति का सैंपल जांच के लिए नोएडा भेजा था। शनिवार देर रात आई रिपोर्ट के अनुसार व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया है। अंतिम संस्कार में शामिल हुए लोगों में डरे हुए हैं। शुगर मिल मार्ग निवासी एक व्यक्ति की भी ऋषिकेश में कोरोना से मौत हो गई।

जिले में 41 और मिले कोरोना संक्रमित

एक जेल कर्मी, अफजलगढ़ थाने के दो पुलिसकर्मी तथा नजीबाबाद चीनी मिल और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के स्वास्थ्यकर्मी सहित जिले में 41 और लोगों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। इसके अलावा 678 लोगों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई।

जिले में 41 और कोरोना पॉजिटिव केस मिले। इनमें से 25 शनिवार और 16 रविवार को मिले। नए मरीजों को मिलाकर जनपद में कुल कोरोना पॉजिटिव रोगियों की संख्या 1113 हो गई है। इनमें से लगभग 849 लोग ठीक हो चुके हैं, जबकि अब तक कुल 12 लोगों की मौत हुई है। वर्तमान में सक्रिय उपचाराधीन केस 252 हैं। सीएमओ डॉ. विजय कुमार यादव के अनुसार थाना नूरपुर का 24 साल, अफजलगढ़ थाने का 58 वर्षीय पुलिसकर्मी, 12 साल का किशोर, 24 वर्षीय जेल कर्मी, गांव हकीकतपुर गंगवाली निवासी 16 साल का किशोर, किशोरी, धामपुर के मोहल्ला बाड़वान का रहने वाला 32 वर्षीय युवक, गांव अलावलपुर निवासी 68 साल का वृद्ध, ग्राम कादराबाद का रहने वाला 22, 34 वर्षीय युवक, गांव नावका निवासी 22 साल का युवक, गांव सुआवाला का रहने वाला 36 वर्षीय युवक, चांदपुर के मोहल्ला कटारमल निवासी 36 वर्षीय युवक, गांव ननूपुरा का रहने वाला तीस साल का युवक, गांव हिदायतपुर निवासी 28 वर्षीय युवक, गांव मोहम्मद अलीपुर चुनार की रहने वाली 51 साल की महिला, गांव जैनुलआब्दीनपुर निवासी 21 वर्षीय युवक कोरोना संक्रमित मिला है। इसके अलावा ग्राम लड्डूवाला का रहने वाला 35 साल का युवक, किरतपुर के मोहल्ला खोखरा तालाब निवासी 16 वर्षीय किशोरी, मोहल्ला अंसारियान की 25 साल की युवती, गांव लालपुरमान निवासी 31 वर्षीय युवक, चीनी मिल नजीबाबाद का रहने वाला 22 साल का कर्मचारी, गांव रायपुर सादात निवासी 28 वर्षीय युवक, रेलवे कॉलोनी निवासी 42 साल का व्यक्ति, गांव माधोवाला का रहने वाला 45 वर्षीय व्यक्ति की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। रविवार को आई जांच रिपोर्ट में नजीबाबाद के मोहल्ला टकसाल 67 वर्षीय वृद्ध, गांव हरेवली निवासी 22 साल का युवक, गांव कासमपुरगढ़ी का 34 वर्षीय युवक, नजीबाबाद इलाके के गांव सफियाबाद निवासी 32 साल का युवक, गांव कबाड़ी वाला का 26 वर्षीय युवक, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नजीबाबाद का 44 साल का कर्मचारी, जेल का 61 वर्षीय वृद्ध, स्योहारा के मोहल्ला मुस्लिम चौधरियान निवासी 45 साल की महिला, इसी क्षेत्र के गांव मेवा जट निवासी 36 साल का युवक, गांव फैजुल्लाहपुर का रहने वाला 19 वर्षीय युवक, किरतपुर के मोहल्ला मलकान का रहने वाला बीस वर्षीय युवक, नहटौर थाने के गांव छजूपुरा निवासी 25 साल की युवती, 32 वर्षीय युवक, अफजलगढ़ के मोहल्ला पादान का रहने वाला 68 साल का वृद्ध, बिजनौर के कार्तिक हॉस्पिटल की 35 साल की महिला कर्मचारी की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Additional Info

Read 834 times

Leave a comment