Thursday, 28 October 2021 11:54

गांधी मुर्ति तिराहा बना गुंडागर्दी का अड्डा

Written by
Rate this item
(2 votes)

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नगीना के गांधी मूर्ति तिराहे पर गांधी मुर्ति पर पार्क बनने से सड़क भी बहुत तंग हो गई है। वही पर सड़क किनारे आधा दर्जन से अधिक चाट व खाने पीने के ठेले खड़े हुए हैं।

ठेलो पर रात दिन युवाओं की भारी भीड़ सड़क पर लगी रहती है। जिससे वहां से गुजरने वाली छात्राओं व महिलाओं के साथ गुन्डों मवालियों द्वारा छेड़छाड़ व छींटाकशी भी की जाती है। गांधी मुर्ति तिराहे पर गुंडागर्दी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। आज सुबह लगभग 10/30 बजे गांधी तिराहे पर एक सिख युवक को चार पांच युवकों ने जमकर ठुकाई की। सड़क से गुजर रहे गांव के एक सिख युवक ने चार पांच युवकों द्वारा सिख युवक को पीटता हुआ देख वो भी मैदान में कूद गया। बस फिर किया था। उन दोनों सिख युवकों ने मिलकर उन चारों पांचों युवकों की जमकर धुनाई लगाई। चार युवक अपने एक साथी को पीटता हुआ छोड़ कर वहां से फरार हो गए। दोनों सिख युवक उस युवक को पकड़ कर नगीना थाने लेकर गए। समाचार भेजें जाने तक यह जानकारी नहीं मिल पाई कि युवकों में झगड़ा किस बात को लेकर हुआ और थाने में पुलिस ने किया करावाई की या नहीं।
गांधी मुर्ति तिराहे पर लोगों में चर्चा थी युवाओं में झगड़ा लड़की बाजी को लेकर हुआ है।

नगर वासियों का कहना है यदि नगीना पुलिस ने गांधी मुर्ति तिराहे पर लगने वाले ठेलो पर युवाओं की बढ़ती गुंडागर्दी को गंभीरतापूर्वक नहीं लिया तो गांधी मुर्ति तिराहे पर कभी भी कोई बड़ा बवाल हो सकता है ‌।

Additional Info

Read 143 times

Leave a comment