Sunday, 21 November 2021 10:30

विधायक पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Written by
Rate this item
(2 votes)

सपा विधायक मनोज पारस के पुत्र पर एक युवक के साथ मारपीट करने व उसकी शिखा (चोटी) काटने के लगे आरोप के मामले में हिंदू संगठनों के दबाव के बाद आखिरकार पुलिस को विधायक पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज करना पड़ा।

नगर के मोहल्ला अंबेडकर नगर निवासी अश्वनी कुमार का 13 नवंबर को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में अश्वनी कुमार नगीना के सपा विधायक मनोज पारस के पुत्र अकसेश पर उसके साथ मारपीट करने व उसकी चोटी काटने का आरोप लगा रहा था। इस मामले में पुलिस ने विधायक पुत्र के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया था। पुलिस कार्रवाई से असंतुष्ट पीड़ित युवक व उसके परिजनों ने अगले दिन 14 नवंबर को हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं व भाजपा नेताओं के साथ थाने पहुंचकर पुलिस से विधायक पुत्र के खिलाफ चोटी काटने के मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की थी।

18 नवंबर को बजरंग दल व विश्व हिंदू परिषद के नेताओं की नगीना में हुई संयुक्त प्रेस वार्ता में विधायक पुत्र पर कारवाई करने के लिए पुलिस प्रशासन को 25 नवंबर तक का अल्टीमेटम दिया गया था। माना जा रहा है की नगीना पुलिस ने हिंदू संगठनों की चेतावनी के बाद पीड़ित युवक अश्वनी की तहरीर पर विधायक के पुत्र के खिलाफ चोटी काटने व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया। थाना प्रभारी निरीक्षक ने विधायक के पुत्र अकसेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने की पुष्टि की है।

Additional Info

Read 196 times

Leave a comment