Thursday, 02 June 2022 10:46

नगीना मार्ग पूरी तरह से खराब

Written by
Rate this item
(1 Vote)

डिपो से बसें सवारियों को लेकर चलती हैं, लेकिन रास्ते में चलते-चलते बंद पड़ रही है। इसका कारण मार्गों का खस्ताहाल होना है।

नगीना मार्ग पूरी तरह से खराब है। जिसकी वजह से रोजाना बसें खराब हो रही हैं। दो दिनों में बिजनौर-नगीना मार्ग पर चलने वाली दो बसों के फट्टे टूट गए, जिसके चलते अब वह ठीक होने के लिए कार्यशाला पर खड़ी हैं।

बिजनौर डिपो से नगीना मार्ग पर निगम और अनुबंधित की करीब 13 बसें चलाई जा रही हैं। कुछ धामपुर डिपो की बसें भी नगीना होते हुए बिजनौर पहुंचती हैं। नगीना मार्ग पर काम चल रहा है, जिसकी वजह से सड़क की हालत खराब है। जिसका असर बसों पर पड़ रहा है। खराब सड़क होने की वजह से बसों में आए दिन खराबी होती रहती है, जिसकी वजह से बस रास्ते में ही रुक कर खड़ी हो जाती हैं। डिपो से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार को भी नगीना मार्ग पर जाने वाली एक बस का फट्टा टूट गया, जिसके बाद बस को ठीक होने के लिए कार्यशाला भेजा गया। बसें खराब होने से यात्रियों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

मार्ग खराब होने से बसों में रही खराबी : सुंदर सिंह

स्टेशन इंचार्ज सुंदर सिंह ने बताया कि नगीना मार्ग खराब होने की वजह से रोजाना बसें खराब हो रही हैं। आए दिन बसों में फट्टे टूटने की समस्या आती रहती है। जब तक मार्ग की हालत नहीं सुधरती है, बसों में खराबी की समस्या आए दिन देखने को मिलेगी।

Read 129 times

Leave a comment