Friday, 09 September 2016 11:21

दस माह का बच्चा अगवा

Written by
Rate this item
(0 votes)

the woman carrying the child sungakr intoxication nagina

नगीना में महिला ने मोहल्ला कस्बा में बृहस्पतिवार को दस माह के बच्चे को नशीला पदार्थ सुंघाकर अगवा कर लिया। मोहल्ले वालों की सतर्कता से महिला पकड़ी गई। मोहल्ले वालों ने आरोपी महिला को पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने बच्चे की पिता की तहरीर पर अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस ने बच्चे का मेडिकल परीक्षण कराया, जहां मासूम बच्चे की हालत खराब होने पर उसे बिजनौर रेफर कर दिया गया है।

मोहल्ला कस्बा निवासी जमशेद का दस माह का मासूम बेटा फैज घर के बाहर बृहस्पतिवार की दोपहर 12 बजे बैठा था। उसी समय एक महिला ने मासूम को नशीला पदार्थ सुंघा कर ले जाने की कोशिश की। 

इस बीच मासूम का बड़ा भाई जैद स्कूल से घर आ रहा था। उसने महिला से भाई को ले जाने से मना किया और शोर मचा दिया। शोरशराबा पर बच्चे की मां रूमाना भी मौके पर पहुंच गई। उसने बच्चे को महिला से छुड़ा लिया। 

आसपास की महिलाएं और लोगों ने आरोपी महिला को पकड़ कर नगीना पुलिस को सौंप दिया। मासूम के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ अपहरण की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। उधर, मासूम की हालत खराब हो गई। पुलिस ने मासूम का मेडिकल कराया, जहां हालत में सुधार न होने पर उसे बिजनौर रेफर कर दिया गया।
पुलिस ने महिला के पास से एक नशीले पदार्थ की ट्यूब व रुमाल भी बरामद किया है। थाना प्रभारी नाथीराम पवार का कहना है कि महिला से पूछे जाने पर उसने अपना नाम अंशु पत्नी संजय निवासी आदर्श नगर नजीबाबाद बताया है। आरोपी महिला के पति को सूचना दे दी गई है।

भीख मांगती है महिला 

आरोपी महिला अंजू नगर में प्रत्येक बृहस्पतिवार को कई वर्षों से घर-घर जाकर भीख मांगती है। आज सुबह भी वह करीब नौ बजे नगीना भीख मांगने अपनी मौसी कविता व उसके मासूम बच्चे समेत दो दर्जन से अधिक भीख मांगने वालों की टोली के साथ नगीना पहुंची थी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक महिला नशे की हालत में थी। महिला का पति नजीबाबाद में कबाड़ी है।

Additional Info

Read 326 times

Leave a comment