Nagina.Net

Nagina.Net

broken roads bijnor

बढ़ापुर कस्बे व क्षेत्र को जिला मुख्यालय से जोड़ने वाले बढ़ापुर-नगीना मार्ग के बेहद क्षतिग्रस्त होने पर वाहनों का इस मार्ग पर चलना जोखिम भरा हो गया है। क्षेत्रवासियों ने लोनिवि व प्रशासन से इस जर्जर मार्ग के पुनर्निर्माण की मांग की है।

car accident nagina

नगीना में विवाह समारोह से लौट रहे एक ही परिवार के लोगों की कार रविवार की देररात अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर पलट गई।

Sunday, 17 November 2019 08:49

Website Development Services in Nagina

trains najibabad

देहरादून स्टेशन के रिमॉड्यूलेशन कार्य के चलते नजीबाबाद से गुजरने वाली जनता एक्सप्रेस, प्रयागराज-हरिद्वार एक्सप्रेस, नैनी एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनें नौ नवंबर से 10 फरवरी 2020 तक रद्द रहेंगे। देहरादून से गोरखपुर के बीच चलने वाली एक्सप्रेस ट्रेन का संचालन नजीबाबाद से किया जाएगा।

nagina ortho siezed

सीएमओ के निर्देश पर एसीएमओ ने अपनी टीम के साथ नगर के आर्थो केयर एवं फिजियोथेरेपी सेंटर पर छापा मारकर सील कर दिया। इससे क्षेत्र में फर्जी चिकित्सकों में हड़कंप मच गया।

train derailed nagina

नगीना रेलवे स्‍टेशन पर मालगाड़ी ट्रेन के डब्बे ट्रैक से उतरने से लगभग एक किलोमीटर ट्रैक क्षतिग्रस्त हो गया। ट्रैक से डब्बे उतरने की सूचना ड्राइवर व गेट मैन ने नगीना के स्टेशन मास्टर को दी।

najibabad double murder case

नजीबाबाद के बसपा नेता हाजी अहसान व उनके भांजे शादाब की हत्या शाहनवाज ने नजीबाबाद का डॉन बनने के साथ विधायक बनने की चाहत में कराई थी।

Wednesday, 16 October 2019 00:22

She Zone Beauty Parlour

she zone

 SHE ZONE Beauty Parlour, Punjabiyan, Nagina

nagina nagar palika

नगीना नगर पालिका को अगले 50 साल तक स्वच्छ रखने का प्लान बनाया जा रहा है। पानी को साफ करने, सीवर लाइन बिछाने से लेकर कूड़ा निस्तारण पर भी काम किया जाएगा। इसके लिए नगर पालिका ने सेंटर फोर सेनिटेशन एंड इंवायरमेंट को पत्र लिखा गया है। विभाग की टीम इस पर सर्वे करेगी। सर्वे के बाद सफाई से जुड़ी योजनाओं पर काम किया जाएगा।

poisonous milk

बिजनौर जिले के लोग दूध नहीं जहर पी रहे हैं। खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग के आंकड़ों पर गौर करें तो जनपद में हर साल दूध के करीब 80 प्रतिशत नमूने अधोमानक निकल रहे हैं। चिकित्सकों की मानें तो मिलावटी दूध से आंतों में संक्रमण, अल्सर और लंबे समय तक ऐसे दूध का इस्तेमाल करने पर कैंसर जैसी गंभीर बीमारी होने से भी इंकार नहीं किया जा सकता है।

Page 1 of 37