Nagina.Net

Nagina.Net

sofiya naginaनगीना: पांच दिन से अपहृत बच्ची की लाश कुएं में उतराती हुई मिली। दरिंदगी के बाद उसकी हत्या की गई है। शव मिलने पर सैकड़ों की संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। घटना को लेकर लोगों में गम व गुस्सा है। पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

sofiya naginaनगीना: छह साल की छात्रा का बुधवार दोपहर कस्बे से अपहरण कर लिया गया। पिता ने नगीना कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस बच्ची की बरामदगी के प्रयास में जुटी है। पुलिस ने एक संदिग्ध युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

sharaab mafia nagina bijnor

बिजनौर जिले में शराब माफिया पर लगाम कसने के लिए आबकारी विभाग के दो सर्किल और बढ़ा दिए गए है। इन दोनों सर्किल में शराब माफिया खूब अवैध शराब का कारोबार कर रहे हैं।

gst india nagina

जीएसटी के 1 जुलाई से देशभर में लागू करने को लेकर चल रही तमाम कवायदों के बीच वित्त मंत्रालय के राजस्व विभाग के तहत आने वाले सीबीईसी ने हाल ही में जीएसटी की रेट लिस्ट जारी की और आम आदमी को बताया कि उसके प्रतिदिन के काम काज और जरूरतों से जुड़ी किन चीजों को NIL स्लैब में रखा गया है और किन पर कितना फीसदी टैक्स लगाया गया है.

nagina railway station

नगीना: शनिवार की रात एक युवक की ट्रेन से गिरकर मौत हो गई। जनपद मुरादाबाद के थाना डिलारी के ग्राम चंदूपुरा निवासी अजय पाल पुत्र बेगराज 19 वर्ष शनिवार की देर शाम मुरादाबाद स्टेशन पर अप लाइन पर जाने वाली किसी ट्रेन में बैठ गया। वह मानसिक रूप से कमजोर था।

alka clinic nagina

नगीना। नोडल अधिकारी व पीसीपीएनडीटी डॉ. प्रमोद देशवाल ने नगीना के एक क्लीनिक की ओपीडी व तीन वार्ड को सील कर दिया। नोडल अधिकारी ने बताया कि गांव किरतपुर निवासी भूप सिंह ने गुरुवार को सीओ व एसडीएम से मिलकर लापरवाही बरतने वाले चिकित्सक डॉ. शीशराम सैनी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।

IMG 20170530 WA0016 

बिजनौर में मंगलवार को रेप का आरोप लगाने वाली महिला के कोर्ट में धारा 164 के तहत बयान दर्ज करा दिए गए हैं। यहां महिला ने अपने साथ रेप होने से इनकार किया है। महिला तीन माह की गर्भवती बताई जाती है।

rape case at bijnor

बिजनौर में चंडीगढ़-लखनऊ एक्सप्रेस में मंगलवार को तबियत खराब होने पर जीआरपी के एक सिपाही ने तलाकशुदा महिला को दिव्यांग कोच में ले जाकर चलती ट्रेन में उसके साथ दुष्कर्म किया। बिजनौर रेलवे स्टेशन पर सिपाही को लोगों ने घेर लिया। सिपाही ने जीआरपी पुलिस चौकी में घुसकर जान बचाई। महिला की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और आरोपी सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है।

anjali nagina topper

बिजनौर में जिले की बेटियों ने सीबीएसई के 12वीं के रिजल्ट में झंडे गाड़े हैं। आरपीएस पब्लिक स्कूल चंदक की काजल रानी व नगीना की एलआरएस एकेडमी की अंजलि चौहान ने जिला टॉप किया है। दोनों ने 97.8 प्रतिशत अंक पाए।

krishna gopal mahavidyalaya nagina

नगीना की श्रीकृष्ण गौशाला की 20 हजार वर्ग गज जमीन पर अवैध कब्जे का मामला मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक पहुंच गया है। मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव अजय कुमार सिंह ने इस संबंध में डीएम बिजनौर को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। अलीगढ़ की बरौली सीट से भाजपा विधायक दलवीर सिंह ने यह मामला मुख्यमंत्री के सामने उठाया था।

Page 1 of 17