Nagina.Net

Nagina.Net

primary school in bijnor education

शासन भले ही शिक्षा में सौंदर्यीकरण और बच्चों के लिए अच्छी बैठक व्यवस्था करने का दावा करता है। लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है। इसका ताजा उदाहरण है बिजनौर जिले का एक प्राथमिक विद्यालय। जिले का प्राथमिक विद्यालय इच्छावाला आज भी बदहाल झोपड़ी में चल रहा है।

bairaj bridge ganga bijnor

दिल्ली पौड़ी हाईवे पर गंगा बैराज के पुल पर ढाई माह बाद शनिवार से बड़े वाहन दौड़ेंगे। शुक्रवार को मरम्मत की गई सड़क का ट्रायल किया गया। ट्रायल में सड़क पास हो गई है। इसके बाद अफसरों ने सड़क पर भारी वाहनों को दौड़ाने की हरी झंडी दे दी है।

sherkot madrasa weapons

शेरकोट पुलिस ने एक मदरसे में हथियारों को सप्लाई करने के खेल का खुलासा किया है। पुलिस ने मदरसे से हथियारों का जखीरा बरामद किया है।

Circle rates in bijnor

अगर आप घर या फिर खेती के लिए जमीन खरीदना चाहते हैं तो फ़ौरन उसका बैनामा करा लें। इस बार सर्किल रेट में अच्छी खासी वृद्धि होने का अनुमान है।

lekhpal suspended nagina tehsil

लेखपाल भाई और बहन द्वारा रिश्वत लिए जाने का एक वीडियो वायरल होने के बाद एसडीएम ने दोनों को निलंबित कर दिया है।

kidney removed bijnor

बिजनौर जनपद में एक नर्सिंग होम में प्रसूता की 26 जून को हुई मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में मृतका के पति ने राष्ट्रीय विकलांग पार्टी के बैनर तले जिलाधिकारी से मिलकर नर्सिंग होम के चिकित्सक पर महिला की किडनी निकालने का आरोप लगाया है।

nagina thieves busted

नगीना पुलिस स्वॉट व सर्विलांस टीम ने जिले में दंपती से लूट की घटनाओं को अंजाम देकर सनसनी फैलाने वाले गैंग को मुठभेड़ के दौरान दबोच लिया है।

kotwali dehat death

कोतवाली देहात में वाहन चेकिंग के दौरान बिजेंद्र की पुलिस की पिटाई से मौत का आक्रोश शनिवार को भी नहीं थमा। आक्रोशित लोगों ने पोस्टमार्टम हाउस पर जमकर हंगामा किया और पुलिस को खूब खरीखोटी सुनाई।

encroachment drive nagina

शासन के निर्देश पर नगर में बुधवार देर शाम अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। इस दौरान जेसीबी मशीन द्वारा दुकान के बाहर लगे टीनशैड व नाली पर पड़े पट आदि उखाड़ दिए गये।

उत्तर प्रदेश परिवहन निगम के बिजनौर डिपो ने हर रोज शाम पांच बजे से लखनऊ के लिए बस सेवा शुरू की है। साथ ही लखनऊ से भी शाम को पांच बजे ही बिजनौर के लिए यात्रियों को आसानी से बस मिलेगी। अभी तक जिलेवासियों को लखनऊ आने जाने के लिए केवल ट्रेन पर ही निर्भर रहना पड़ता था।

Page 1 of 34