Nagina.Net

Nagina.Net

पुलिस टीम ने विस्फोटक सामग्री के 7 कार्टूनों के साथ एक युवकों को गिरफ्तार कर उसका संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चालान किया। जबकि उसका एक साथी मौके से फरार हो गया।

महामारी का दौर बीत चला है और सब कुछ सामान्य हो रहा है लेकिन, कोविड रेल सफर में बदलाव कर गया। दरअसल, गंतव्य और ट्रेन वही और नाम बदलकर रख दिया स्पेशल ट्रेन, इनमें सफर करना महंगा हो गया। सामान्य टिकट के न्यूनतम दाम दस रुपये से बढ़ाकर तीस रुपये कर दिए गए हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नगीना तहसील में दो विधानसभा हैं। पहली विधानसभा नगीना दूसरी बढ़ापुर है। बढ़ापुर विधान सभा क्षेत्र के नाई वाला गांव से नगीना तक जाने के लिए आधा दर्जन से अधिक गांव के लोगों के लिए कोई वाहन सुविधा नहीं थी।

पुल, यानी दो दूरियों को पाटने वाला निर्माण. पुल बनाए ही इसलिए जाते हैं कि दूरियां खत्म हों. लोग इस पार से उस पार को जाएं. पर यूपी के बिजनौर में गंगा पर बने इस ढांचे को हम पुल कैसे कहें. 2019 से तैयार यह ढांचा किसी को कहीं लेकर नहीं जाता.

देश की राजधानी दिल्ली में पुलिस कांस्टेबल की दुष्कर्म के बाद चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दिए जाने पर नाराज होकर सपा कार्यकर्ताओं ने मृतका को इंसाफ दिलाने की मांग को लेकर रविवार शाम नगर में कैंडल मार्च निकाला। आरोपियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग की है।

शिक्षक वह ज्ञान का दीया है, जो स्वयं जलकर दूसरों को प्रकाश देता है। इन पंक्तियों के उद्देश्य को अपने मन में लेकर पूर्व माध्यमिक विद्यालय पित्तनहेड़ी की शिक्षिका लुबना फसीह ने कोरोनाकाल में भी बच्चों में शिक्षा की लौ जलाए रखी है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नगर के मौहल्ला नूर सराय निवासी नासिर मुल्तानी का 32 वर्षीय पुत्र अनस रात्रि 8 बजकर 50 मिनट पर अपनी बाइक से कोतवाली देहात से अपने घर वापस आ रहा था।

एन एच 74 विभाग के अधिकारियों ने नगीना धामपुर रोड पर फोर लाइन का निर्माण कर बाईपास रोड निकालते हुए सेंट मैरी स्कूल के सामने जो चौहराहा बनाया है, वहां पर कोई भी ग्रीन व लाल पीली बत्ती नहीं लगाई गई है।

कोरोना ने सभी लोगों की जिदगी में उथल-पुथल मचाई हुई है, जिससे लोगों की जीवन शैली में परिवर्तन आया है। कामकाजी लोग वर्क फ्रॉम होम तो छात्र ऑनलाइन पढ़ाई में लगे हुए हैं।

नगर पालिका के जलकल विभाग में टूवैल पर कार्यरत युवा ठेका कर्मचारी की विद्युत लाइन की चपेट में आकर मौत हो गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शवका पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए बिजनौर भेजा। घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ हैा

Page 1 of 52