Nagina.Net

Nagina.Net

tahira khalil nagina

नगीना में एसडीएम नजीबाबाद उद्धभव त्रिपाठी ने नवनिर्वाचित चेयरपर्सन ताहिरा बेगम, 25 सभासदों को एमएम इंटर कॉलेज के मैदान में शपथ दिलाई। ईओ इंद्रपाल सिंह की मौजूदगी में दोपहर 12 बजे कार्यक्रम शुरू हुआ। ताहिरा बेगम ने कहा कि जनता ने उन्हें विकास के मुद्दे पर पुन: जिताया है। वे नगर के विकास के लिए और अधिक कोशिश करेंगी।

 sheikh khalil ur rehman nagina

नगर पालिका परिषद नगीना के अध्यक्ष पद पर निर्दलीय प्रत्याशी ताहिरा खलील ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी भारतीय जनता पार्टी की मोनिका दीक्षित को 9517 मतों के भारी अंतर से पराजित कर शेख खलीलुर्रहमान ने लगातार चौथी बार जीत का परचम लहरा कर पालिका अध्यक्ष पद पर अपना कब्जा जमा लिया।

up-municipal-elections-2017-results

बिजनौर जनपद नगर निकाय चुनाव 2017 के परिणाम :

nagina roadways bus stand

नगीना: नगर में राष्ट्रीय राज्य मार्ग 74 पर बना उत्तर प्रदेश परिवहन निगम का बस अड्डा पूरी तरह से जर्जर हालत में है। इस बस अड्डे से दिल्ली, उत्तराखंड व प्रदेश के कई स्थानों के लिए प्रतिदिन 60 बसें संचालित होती है। इससे हजारों यात्री यात्रा करते हैं।

maalgadi nagina

नगीना: नगीना रेलवे स्टेशन पर खड़ी होने वाली मालगाड़ी नजदीक के कालाखेड़ी रेलवे क्रा¨सग तक पहुंच जाती है। रेलवे फाटक बंद होने से आजादनगर कालोनी सहित क्षेत्र के करीब दर्जनभर गांवों की आवाजाही का रास्ता बंद हो जाता है।

burnt-during-treatment

नगीना। 12 दिन पूर्व नहाते समय गैस गीजर के गर्म पानी से गंभीर रूप से झुलसे युवक की दिल्ली के एक अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। 

nagina Elections 2017

नगीना में निकाय चुनाव शान्तिपूर्ण सम्पन्न हो गया। वार्ड नंबर चार के मतदान केंद्र भगवानदास मंगूलाल सरस्वती शिशु एवं विद्या मंदिर में शाम के समय फर्जी मतदान को लेकर दो सभासद के प्रत्याशी आपस में भिड़ गए। थाना प्रभारी संजय प्रताप सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामला शांत कराया। नगीना में कुल 66 प्रतिशत मतदान हुआ।

bijnor elections 2017

बिजनौर में जिले की 12 नगर पालिकाओं व छह नगर पंचायतों में शांतिपूर्वक मतदान हुआ। अध्यक्ष पद के 385 व सभासद पद के 2112 प्रत्याशियों की किस्मत मत पेटिकाओं में कैद हो गई। एक दो जगह कुछ लोगों ने हंगामा करने की कोशिश की तो पुलिस ने उन्हें खदेड़ दिया।

manoj paras

सपा के नगीना विधायक मनोज पारस ने मंगलवार को सीजेएम पौड़ी (उत्तराखंड) की अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया। सीजेएम ने विधायक की जमानत याचिका खारिज कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है। इस मामले की अगली सुनवाई की 17 नवंबर नियत की गई है।

Manoj K Paras

नगीना सीट से सपा विधायक मनोज पारस को आखिरकार चार साल पुराने अपहरण के मामले में जेल जाना ही पड़ा। सत्ता से बेदखली के बाद से ही मनोज पारस की मुश्किलें बढ़ने लगी थी। अब पौड़ी कोर्ट से वारंट जारी होने के बाद उन पर गिरफ्तारी का दबाव बढ़ गया था।

Page 1 of 22