Nagina.Net

Nagina.Net

nagina nagar palika

नगीना नगर पालिका को अगले 50 साल तक स्वच्छ रखने का प्लान बनाया जा रहा है। पानी को साफ करने, सीवर लाइन बिछाने से लेकर कूड़ा निस्तारण पर भी काम किया जाएगा। इसके लिए नगर पालिका ने सेंटर फोर सेनिटेशन एंड इंवायरमेंट को पत्र लिखा गया है। विभाग की टीम इस पर सर्वे करेगी। सर्वे के बाद सफाई से जुड़ी योजनाओं पर काम किया जाएगा।

poisonous milk

बिजनौर जिले के लोग दूध नहीं जहर पी रहे हैं। खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग के आंकड़ों पर गौर करें तो जनपद में हर साल दूध के करीब 80 प्रतिशत नमूने अधोमानक निकल रहे हैं। चिकित्सकों की मानें तो मिलावटी दूध से आंतों में संक्रमण, अल्सर और लंबे समय तक ऐसे दूध का इस्तेमाल करने पर कैंसर जैसी गंभीर बीमारी होने से भी इंकार नहीं किया जा सकता है।

girl child killed

किरतपुर। ग्राम चिड़ियापुर में शनिवार को लापता हुई चार वर्षीय बालिका का रक्त रंजित शव रविवार को घर के पास ही स्थित एक घेर से पॉलिथीन में बंद मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

police torture student

कक्षा आठ के एक छात्र को तहसील चौकी पुलिस ने चौकी में ले जाकर बुरी तरह से पीटा। छात्र के भाई का दूसरे संप्रदाय के कुछ युवकों से विवाद हो गया था। छात्र का आरोप है कि दस हजार रुपये लेने के बाद उसे छोड़ा गया।

ruchi vira bijnor

पूर्व विधायक व आंवला सीट से बसपा के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ी रूचि वीरा को बसपा ने अनुशासनहीनता व पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने के कारण निष्कासित कर दिया है। रूचि वीरा बसपा में ही अपनी राजनीति का नया घर तलाश रही थीं।

sbi field officer suicide

नजीबाबाद में भारतीय स्टेट बैंक साहनपुर शाखा के फील्ड ऑफिसर चैतन्य भारद्वाज (30 वर्ष) ने खुद गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

nagina haridwar fourlane

मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में शुरू हुआ काशीपुर-हरिद्वार हाईवे फोरलेन निर्माण की रफ्तार पर धन की कमी ने ब्रेक लगा दिया है। पिछले कई माह से निर्माण में लगी कंपनी के कर्मचारियों को मानदेय भी नहीं मिला है। फोरलेन निर्माण के कारण सड़क टूटी पड़ी है, जिससे लोगों को सफर में दुश्वारियां उठानी पड़ रही है।

ac bus bijnor to lucknow

बिजनौर। उत्तर प्रदेश परिवहन निगम ने जिले के लोगों को बिजनौर से लखनऊ के लिए एसी बस का तोहफा दिया है। अफसरों के अनुसार सहारनपुर से लखनऊ जाने वाली वातानुकूलित (एसी) बस का बिजनौर बस स्टैंड पर रोजाना रात्रि आठ बजे आगमन होगा और लगभग 15 मिनट विश्राम करने के बाद बस सवा आठ बजे बिजनौर से प्रस्थान करेगी।

ramdol juloos nagina

श्री कृष्ण जन्माष्टमी से अगले दिन निकलने वाला पश्चिमी उत्तर प्रदेश का ऐतिहासिक व बहुचर्चित रामडोल का जुलूस अभूतपूर्व कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शनिवार को धूमधाम से निकला।

flooded bijnor najibabad

पहाड़ों पर बारिश से गंगा का जलस्तर खतरे के निशान से भी ऊपर पहुंच गया है। गंगा में 2.97 लाख क्यूसेक पानी चल रहा है। ढाई लाख क्यूसेक पानी पर खतरा रहता है।

Page 1 of 36