Nagina.Net

Nagina.Net

ac bus bijnor to lucknow

बिजनौर। उत्तर प्रदेश परिवहन निगम ने जिले के लोगों को बिजनौर से लखनऊ के लिए एसी बस का तोहफा दिया है। अफसरों के अनुसार सहारनपुर से लखनऊ जाने वाली वातानुकूलित (एसी) बस का बिजनौर बस स्टैंड पर रोजाना रात्रि आठ बजे आगमन होगा और लगभग 15 मिनट विश्राम करने के बाद बस सवा आठ बजे बिजनौर से प्रस्थान करेगी।

ramdol juloos nagina

श्री कृष्ण जन्माष्टमी से अगले दिन निकलने वाला पश्चिमी उत्तर प्रदेश का ऐतिहासिक व बहुचर्चित रामडोल का जुलूस अभूतपूर्व कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शनिवार को धूमधाम से निकला।

flooded bijnor najibabad

पहाड़ों पर बारिश से गंगा का जलस्तर खतरे के निशान से भी ऊपर पहुंच गया है। गंगा में 2.97 लाख क्यूसेक पानी चल रहा है। ढाई लाख क्यूसेक पानी पर खतरा रहता है।

police shot himself bijnor

बिजनौर में एक सिपाही ने खुद को राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इससे पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि वह छुट्टी नहीं मिलने से परेशान चल रहा था।

three drown nagina park

नगीना पार्क के तालाब में नहा रहे तीन किशोर गहरे पानी में डूब गए। आसपास के लोगों द्वारा शोर मचाया तो पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और तीनों को तालाब से निकाला। गंभीर हालत में तीनों को सीएचसी ले जाया गया, जहां एक किशोर को मृत घोषित कर दिया गया।

dr akhtar hussain bijnor

उन्हें लोगों को जागरूक करने का जुनून है। सरकारी व गैर सरकारी इमारतें उनके जागरूकता लेखन से भरी पड़ी हैं। कहीं बेटी बचाने-बेटी पढ़ाने का संदेश है तो कहीं पोलियो की गंभीरता समझने का।

indian railways

अब ट्रेन में सफर करने से पहले आपको अपने बैग या अन्य सामान का वजन भी तय करना होगा। हवाई जहाज की तरह ही ट्रेन में अब 35 किलो वजन तक का सामान ही बिना शुल्क ले जाया जा सकेगा।

diabetes bijnor

बिजनौर। जिले में प्रतिमाह करीब एक हजार युवा मधुमेह की चपेट में आ रहे हैं। हर महीने 20 से 40 साल की आयु वर्ग के युवाओं की रिपोर्ट डाइबिटीज पॉजिटिव आने से चिकित्सक हैरानी में हैं।

up police

पुलिस कब निर्दोष को दोषी बना दे और कब दोषी को क्लीन चिट दे दे, कह पाना मुश्किल है। ऐसा ही कारनामा कर दिखाया है नूरपुर पुलिस ने। गांव बाखराबाद खटाई में साधु हत्याकांड में पहले निर्दोष को जेल भेजकर घटना का राजफाश कर अपनी पीठ थपथपा ली।

primary school in bijnor education

शासन भले ही शिक्षा में सौंदर्यीकरण और बच्चों के लिए अच्छी बैठक व्यवस्था करने का दावा करता है। लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है। इसका ताजा उदाहरण है बिजनौर जिले का एक प्राथमिक विद्यालय। जिले का प्राथमिक विद्यालय इच्छावाला आज भी बदहाल झोपड़ी में चल रहा है।

Page 1 of 35