Saturday, 14 January 2017 10:35

नगीना - पुलिस द्वारा दुकानदार की पिटाई

Written by
Rate this item
(0 votes)

nagina bijnor trader disput

नगीना में अतिक्रमण हटाने के दौरान एक दुकानदार से पुलिस की नोकझोंक के बाद पुलिस ने दुकानदार की पिटाई कर दी। गुस्साए दुकानदारों ने सीओ कार्यालय पहुंचकर थाना प्रभारी के खिलाफ नारेबाजी की और उनके स्थानांतरण की मांग की। इस दौरान बाजार भी बंद रहा।

मुहल्ला मुगलान निवासी इरशाद की बाजार बारादरी में जूते चप्पल की पुरानी दुकान है। शुक्रवार सुबह करीब साढ़े दस बजे जब वह दुकान पर बैठा था तो थाना प्रभारी राजेंद्र नागर और पुलिसकर्मी उसकी दुकान पर पहुंचे। उन्होंने दुकान के बाहर रखे सामान और दुकान के दरवाजों को अंदर की ओर करने को कहा। आरोप है कि पुलिस ने दुकानदार की पिटाई की।
इस बीच, आसपास के दुकानदारों के विरोध पर थाना प्रभारी बाजार की ओर चले गए। सूचना मिलते ही दुकानदार और व्यापारी नेता एकत्र होकर सीओ कार्यालय पहुंचे। उन्होेंने दुकानदार से मारपीट और अभद्रता पर रोष जताया और प्रभारी के स्थानांतरण की मांग की।
व्यापारियों ने बाजार बारादरी, बाजार पहाड़ी दरवाजा, मझलैटा, लुहारी सराय, मंडी मौलगंज तक की दुकानें बंद कर दी । दुकानदार नारेबाजी करते हुए सीओ कार्यालय पर हंगामा करने लगे। इस मामले में सपा विधायक मनोज पारस ने व्यापारी नेताओं के साथ सीओ से वार्ता की। सीओ ने थाना प्रभारी के खिलाफ तहरीर लेकर एसपी और डीआईजी को कार्रवाई के लिए भेजने का आश्वासन दिया। इसके बाद ही व्यापारी वापस गए।
सीओ से वार्ता में व्यापारी नेता कय्यूम राइन, विकास मल्होत्रा, संजय गुप्ता, राजेश अग्रवाल, नंदकिशोर कालरा, सुशील गुप्ता, मुकुल गुप्ता, नवीन माहेश्वरी, सपा विधायक मनोज पारस, सुलतान राईन, एहतेशाम राजा, शिवकुमार गोस्वामी मौजूद रहे।
थाना प्रभारी आरके नागर का कहना है कि बाजार में पुरानी दुकान है। उसके दरवाजे बाहर को खुलते हैं, बाहर सड़क पर रखे हुए सामान से आने -जाने वालों को परेशानी होती है। इसलिए दुकान के दरवाजों को अंदर की ओर करने और सामान अंदर रखने के लिए कहा था। इसी बीच दुकानदार से पुलिसकर्मियों की नोकझोंक हुई। उन्होंने मारपीट की घटना से इंकार किया है।

Additional Info

  • English Version: police beats a trader in nagina
Read 1523 times Last modified on Saturday, 14 January 2017 10:51

Leave a comment