Sunday, 05 March 2017 13:15

बिजनौर की बेटी को मिला मिस फोटोजेनिक फेस का खिताब

Written by
Rate this item
(0 votes)

shilpi bijnor

बिजनौर में जिले की बिटिया शिल्पी त्यागी ने पूरे देश में इसका नाम रोशन किया है। मिस एंड मिस्टर इंडिया कंप्टीशन 2017 में शिल्पी को मिस फोटोजेनिक चुना गया है। यह खिताब जीतने वाली शिल्पी त्यागी बिजनौर की पहली लड़की हैं। इस उपलब्धि से उनके माता-पिता व परिजन गद्गद् हैं। अब शिल्पी त्यागी बॉलीवुड में फिल्में करके नाम कमाना चाहती हैं।


बिजनौर की ट्यूबवैल कॉलोनी में रहने वाले डॉ. राजकुमार त्यागी व कुमुद त्यागी की बेटी शिल्पी त्यागी देहरादून से बीटेक करने के बाद गुड़गांव में एक आईटी कंपनी में जॉब करती हैं। जॉब करते-करते शिल्पी ने मॉडलिंग भी शुरू कर दी। महिला सुरक्षा पर बनी एक शॉर्ट फिल्म के अलावा कई ऐड के लिए फोटो शूट भी करा चुकी हैं। ड्रीम्स प्रोडक्शन द्वारा आयोजित मिस एंड मिस्टर इंडिया 2017 के ऑडीशन में उनका सलेक्शन हो गया। कंप्टीशन में शिल्पी त्यागी आगे बढ़ती रहीं। रविवार रात कौशांबी में हुए ग्रैंड फिनाले में 35 लड़कियों व 35 लड़कों ने भाग लिया था। ग्रैंड फिनाले में बॉलीवुड फिल्मों के निर्माता-निर्देशक मधुर भंडारकर, अभिनेत्री उर्वशी रौतेला व अमनदीप जज थे। यहां शिल्पी त्यागी को मिस फोटोजेनिक चुना गया। शिल्पी को यह मुकाम हासिल होने पर उनके परिजन फूले नहीं समा रहे हैं।
शिल्पी त्यागी पिता डॉ. राजकुमार त्यागी को अपना आदर्श मानती हैं। वे कहती हैं कि मेहनत और लगन से काम करने पर सफलता जरूर मिलती है। शिल्पी कहती हैं कि बेटियां किसी भी क्षेत्र में बेटों से पीछे नहीं हैं।

Additional Info

  • English Version: daughter of bijnor got the title of miss photogenic face
Read 1415 times Last modified on Sunday, 05 March 2017 13:25

Leave a comment