Tuesday, 01 August 2017 19:27

नगीना - मीट व्यापारी गिरफ्तार, ५ को जेल

Written by
Rate this item
(1 Vote)

meat traders busted in nagina

नगीना में नगरपालिका द्वारा सलाटर हाऊस व पशु काटने व बेचने के लाईसेंस की व्यवस्था न कराये जाने के कारण मीट बेचने वाले व्यापारीयो के परिवारो में भुखमरी की समस्या आ गयी है।

साथ ही पशुओ के पालने वाले स्वामियो को खाली पशुओ को 200/रू०प्रति पशु चारा बाजार से खरीद कर अपने परिवार के रोज मर्रा के खर्चो में से कटौती करके पशुओ को खिलाने के कारण पशु पालने वालो के परिवार भी  भुखमरी की कगार पर पहुँचने लगे है।
नगर के कुछ मीट व्यापारी अपने परिवार को भुखमरी की मार से परेशान होकर चोरी छुप्पे भैंस का मीट काटकर उसे बेच कर अपने परिवार का पेट भर रहे थे। मंगलवार सुबह नगीना थाना प्रभारी अखिलेश प्रधान ने मुखबिर की सुचना पर धाने के एस आई०रण सिंंह चौधरी ,सतराज सिंह,सुनिल कुमार,गौरव कुमार व का०कप्तान सिंह,सन्दीप,कुलदीप,प्रमोद, मोनू,मन्दीप,शेखर प्रेमी,महिला का०रीना पून्डीर,स्वीता व चालक सरदार राम सिंह को साथ लेकर मौ०कलालान फुलवाड़ बढ़ापुर रोड मदरसा तिराहे पर 5 लोगो को भैंस के मीट के साथ पुलिस ने दबोच लिया 9 लोग पुलिस को चकमा देकर फरार हो गये। पुलिस ने पकड़े फारूख पुत्र मुन्ने नि०मौ०कलालान,व मौ०वसीम पुत्र शमीम,मौ०सुहेल पुत्र नसीम,मौ०आदिल पुत्र नफीस,मौ०आमिर पुत्र शमीम नि०मौ०पटेरी को गिरफ़्तार किया उनके पास से डेढ़ कुन्तल भैंस का कटा हुआ मीट,तीन भैंसो के सींग,पैर व तराजु,,बाँट व काटने के उपकरण बरामद कर पांचो का चालान करके धारा 269/272/273/278/429/413/ व 11 पशु कुर्रता एक्ट में चालान करके जेल भेज दिया।शेष फरार 9 अभियुक्तो को गिरफ्तार करने के लिये पुलिस तलाश कर रही है।
उधर नगर की जनता ने जिलाधिकारी श्री जगतराज सिंह बिजनौर की ओर ध्यान दिलाकर नगरपालिका नगीना को आदेश पारित कर नियमानुसार मीट काटकर बेचने वाले मीट व्यापारीयो को लाईसेंस जारी कराने की मांग की है।

Read 1218 times Last modified on Wednesday, 02 August 2017 08:23
Naushad Multani

A journalist from Samachar World

Leave a comment