Wednesday, 24 August 2016 10:02

हादसे में पांच वर्षीय बच्चे की मौत

Written by
Rate this item
(0 votes)

 accident bijnor

बिजनौर के नहटौर में गांव नरगदी में गुब्बारा में सिलेंडर से गैस भरने के दौरान हादसा हो गया। धमाके के साथ सिलेंडर फटने से अफरातफरी मच गई। इसकी चपेट में आकर एक पांच वर्षीय बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। छह से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में दो लोगों के हाथ कटकर काफी दूर जा गिरे। घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

 

मंगलवार को सायंकाल करीब 5.30 बजे गांव नरगदी में एक व्यक्ति बाइक से गुब्बारे बेचने आया था। उसकी बाइक पर गुब्बारों में गैस भरने के लिए सिलेंडर लगा हुआ था। वह गुब्बारों में गैस भर के बच्चों को दे रहा था।

अचानक इसी दौरान धमाके के साथ सिलेंडर फट गया। सिलेंडर फटने की आवाज से आसपास दहशत पसर गई। घर के दरवाजे के पास सो रहा एक युवक भी इसकी चपेट में आ गया। बाइक व सिलेंडर के परखचे उड़ गए। फटे हुए सिलेंडर के टुकड़े करीब दो सौ मीटर दूर जाकर गिरे पड़े मिले। बाइक के आसपास खड़े दो लोगों के हाथ तक कटकर शरीर से अलग हो गए। गुब्बारे बेचने वाले का नाम कोतवाली क्षेत्र के गांव बनखला निवासी अशोक है। वह भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

सिलेंडर फटने के कारण पांच वर्षीय तनिष्क पुत्र ओमपाल की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में संगीता पत्नी जय सिंह, राजबाला पत्नी राजपाल, जय सिंह पुत्र छतरपाल, यश्वी पुत्री जितेंद्र. साजन पुत्र राजपाल और संजीव घायल हो गए। सड़क पर चारों तरफ खून ही खून देखकर ग्रामीणों के होश उड़ गए। घायलों में साजन की हालत भी नाजुक है। घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

Additional Info

Read 191 times Last modified on Wednesday, 24 August 2016 10:08

Leave a comment