Nagina.Net

Nagina.Net

dirty water veg washing najibabad

नजीबाबाद: शहर की सीमा से सटकर बहने वाली मालन नदी के गंदे पानी में आसपास खेती करने वाले किसान सब्जियां धो रहे हैं, जिसके बाद यही सब्जियां बाजार ले जाकर बेची जा रही हैं। ऐसे में बीमारियां फैलने की आशंका बनी हुई है।

broken roads bijnor

डेढ़ साल बाद भी सड़कों के जख्म नहीं भरे गए हैं। जिले की कई सड़कों की हालत बद से बदतर है। सड़कों में गहरे गहरे गड्ढ़े व्यवस्था की पोल खोल रहे हैं। अफसर और नेता इन पर कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं। स्थिति यह है कि सड़क हादसों में 75 दिनों में ही 82 से ज्यादा जान जा चुकी हैं। इसके बावजूद भी सड़कों के गड्ढों की अनदेखी की जा रही है।

saas bahu suicide nagina

नगीना : सास-बहू ने आपसी विवाद में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। दोनों की मौत हो गई। बताया जाता है कि सास-बहू में गुरुवार रात किसी बात पर विवाद हुआ था। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

soil pollution bijnor

बिजनौर में पानी के बाद जिले की मिट्टी भी जहरीली हो गई है। जिले के कई गांवों की मिट्टी में प्रारंभिक जांच में आर्सेनिक पाया गया है।

manoj paras nagina

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेेश यादव ने नगीना विधायक मनोज पारस को राजस्थान विधानसभा चुनाव में तिजारा विधानसभा क्षेत्र का चुनाव प्रभारी बनाया है। पार्टी हाईकमान ने उन्हें सात दिसंबर तक राजस्थान की तिजारा विधानसभा क्षेत्र के पार्टी प्रत्याशी फजल हुसैन के लिए चुनाव प्रचार करने का निर्देश दिए हैं।

broken road nagina

हरिद्वार-मुरादाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग से गुजरना है तो जान हथेली पर रखना होगा। दरअसल राष्ट्रीय राजमार्ग निर्माण खंड की अनदेखी से करीब 80 किलोमीटर हाईवे अपनी पहचान खो चुका है। मार्ग पर गड्ढों के साथ जगह-जगह फैली रोड़ी राहगीरों के लिए खतरे की घंटी बजा रही है।

bijnor pollution

निरंतर बढ़ते वायु प्रदूषण और हाल ही में दीपावली पर हुए बेतहाशा वायु प्रदूषण होने के बाद जल्द ही जनपद बिजनौर और आसपास के जनपदों की परेशानी में इजाफा होने वाला है। दरअसल मौसम विज्ञानियों, चिकित्सकों और भूगोलविदों की मानें, तो शीत की पहली बारिश इंडस्ट्रियल एरिया में कुछ क्षणों के लिए अम्लीय हो सकती है। 

train track cracked kiratpur bijnor

किरतपुर: जम्मूतवी-हावड़ा रेलवे ट्रैक पर मौअज्जमपुर नारायण-फजलपुर के बीच खंभा संख्या 1507/12 पर डाउन लाइन में फ्रैक्चर हो गया। फ्रैक्चर का रेलवे को पता तब चला जब मालगाड़ी टूटी पटरी से गुजर गई। मालगाड़ी चालक की सूचना पर ट्रेनों को मौअज्जमपुर नारायण रेलवे स्टेशन पर रोक दिया गया। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद पटरी की मरम्मत के बाद ट्रेनों का संचालन सामान्य हो पाया।

t 18 train trial nagina

नगीना। ट्रेन टी-18 ट्रायल रन के दौरान रविवार की अपराह्न करीब एक घंटा नगीना रेलवे स्टेशन पर खड़ी रही। 

Tuesday, 13 November 2018 12:56

मेरे मन की बकवास:

सुबह घूमना और जॉगिंग बंद कर दी है. आज से 3 साल पहले दिल्ली में जब जाड़े में बाहर धुंध होती थी,तो मुझे लगता था कि सुहाना मौसम हो गया है.

लेकिन जबसे फॉग और स्मॉग का लफड़ा टीवी वालों ने दिखाया है,हर बार यह क्रम टूट जाता है.
हमारे लुटियन इलाके में इसे लेकर बहुत गुस्सा होने से यह चिंता राष्ट्र की चिंता में कब तब्दील हो जाता है,पता ही नहीं चलता।

Page 1 of 27