News

News

Current happenings near and at Nagina city..

dhampur road bus accident n

बिजनौर के धामपुर में मुरादाबाद मार्ग पर गांव सरकड़ा के पास रोडबेज बस की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद मार्ग पर करीब आधा घंटे तक जाम लगा रहा। पुलिस ने बस कब्जे में लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं।

नगीना थाने के गांव पुरैनी निवासी सादिक ने बताया कि उसका 45 वर्षीय पिता नसीम और 12 वर्षीय भाई रिहान बाइक से किसी काम से धामपुर थाने के गांव सरकड़ा में जा रहे थे। गांव के पास पीछे से तेज गति से आ रही धामपुर डिपो की रोडवेज बस ने उनकी बाइक को रौंद डाला।

इससे उसके पिता और भाई की मौके पर मौत हो गई। उसके पिता का गांव में हार्डवेयर का काम था। घटना का पता लगा तो उनके परिवार में कोहराम मच गया।

उधर हादसे के बाद मार्ग पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। जाम में फंसे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। कोतवाल प्रेमवीर राणा ने शवों को सीएचसी में पहुंचाकर मोर्चरी में रखवा दिया। चालक बस छोड़कर भाग निकला। सूचना पर दुर्घटना के शिकार लोगों के परिजन पहुंच गए।

dog eye

नहटौर में आदमखोर कुत्तों ने हमला करके 20 साल के मानसिक दिव्यांग युवक को मार डाला। कुत्तों ने उसके शव को बुरी तरह से नोंच डाला। इसके बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। युवक के शव को गमगीन माहौल में दफना दिया गया है।

women sexual harassment

नगीना में मोहल्ला शाह जहीर में शुक्रवार को लगने वाले बाजार में अपनी मां और बहन के साथ आई लड़की से दूसरे समुदाय के युवक ने छेड़छाड़ की। लड़की ने विरोध किया तो युवक ने सरेबाजार उसकी पिटाई कर दी।

hailstorm in bijnor

बिजनौर में खेत में तैयार खड़ी गेहूं की फसल को देखकर बेहतर दाम की आस लगा रहे किसानों को बृहस्पतिवार शाम जिले में पड़े एक इंच से ज्यादा व्यास के ओलों ने मायूस कर दिया। ओलों से गेहूं सहित सभी फसलों को भारी नुकसान का अनुमान है। सब्जी की फसल को भी नुकसान पहुंचा है।

Page 1 of 18