Nagina.Net

Nagina.Net

dhampur corona update

बिजनौर। जिले में शनिवार को फिर से दस नए कोरोना पॉजिटिव केस मिले। इससे जिला प्रशासन और स्वास्थ्य महकमे के अफसरों में हड़कंप मच गया।

corona image

बृहस्पतिवार को 20 दिन बाद फिर नगर के मोहल्ला जोशियान में एक महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इससे पूर्व नगर में 11 जून को नगर में आखिरी बार कोरोना के मामले सामने आए थे।

caa protest nehtaur bijnor

उत्तर प्रदेश के बिजनौर पुलिस की विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने एक विरोध प्रदर्शन के दौरान 21 वर्षीय युवक मोहम्मद सुलेमान की गोली मारकर हत्या करने के मामले में नहटौर थाने के तत्कालीन थाना प्रभारी सहित छह पुलिसकर्मियों को क्लीन चिट दे दी है.

protest diesel petrol price hike

पेट्रोल व डीजल की लगातार बढ़ रही कीमतों के खिलाफ रालोद कार्यकर्ताओं ने कलक्ट्रेट में धरना दिया। राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को देते हुए बढ़ी कीमत कम करने की मांग की गई।

corona infected bijnor

कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। जनपद में 25 मार्च से 31 मई तक चले लॉकडाउन के मुकाबले अनलॉक-1 में 194 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं।

corona image

जिले में एक ही दिन में 25 कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं। दो केस शनिवार को दिन में और 19 देर रात तथा कोरोना संक्रमित एक मरीज रविवार की सुबह और पांच शाम को मिले।

nagina hotspot free zone

जिले में चार लोग और कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। नए मरीजों में तीन नूरपुर और एक नहटौर का शामिल है। इनमें से नूरपुर थाने के दो पुलिसकर्मी शामिल हैं।

fraud accused nagina

नगीना नगर के उपडाकघर की शाखा में साल 2017 में करोड़ों रुपये का घोटाला करने के आरोपित चपरासी को तीन साल बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

corona cases bijnor district

जिले में 17 और कोरोना संक्रमित केस मिले हैं। बुधवार को नजीबाबाद और अफजलगढ़ में चार-चार, हल्दौर में सात और धामपुर तथा शेरकोट क्षेत्र का एक-एक मरीज शामिल हैं।

eid namaaz nagina

पुलिस प्रशासन कोरोना वायरस के चलते आगामी त्योहारों को लेकर चौकन्ना हो गया है। कांवड़ यात्रा स्थगित रहने के साथ रक्षा बंधन पर भी भीड़भाड़ नहीं होने दी जाएगी।

Page 1 of 43