Nagina.Net

Nagina.Net

zakir najibabad

समझौता एक्सप्रेस में हुए ब्लास्ट में नजीबाबाद के दंपती की मृत्यु हुई थी। जबकि उनका युवा पुत्र गंभीर रूप से घायल हुआ था। 12 वर्ष बाद आए फैसले में आरोपियों के बरी होने से परिजन आश्चर्य में हैं।

holi in nagina

नगीना(बिजनौर ): जिलाधिकारी व एसपी ने कहा कि होली के त्योहार को आपसी भाईचारे व सौहार्दपूर्ण माहौल में मनाएं। होली के रंग के जुलूस में अभिभावक बच्चों के साथ रहे, ताकि किसी प्रकार रंग में भंग न हो।

indira bhati bijnor

बिजनौर में कांग्रेस ने बिजनौर लोकसभा सीट पर पूर्व उपमुख्यमंत्री स्व. नारायण सिंह की बेटी इंदिरा भाटी को चुनाव मैदान में उतारा है।

former mp yashveer singh in lucknow 1552421088

नगीना सुरक्षित सीट से पहली बार सपा का परचम लहराने वाले पूर्व सांसद यशवीर सिंह धोबी ने भाजपा का दामन थाम लिया है। लखनऊ में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय के सामने उन्होंने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

malgadi-bijnor

बिजनौर में रायसी-लक्सर के बीच अप लाइन मालगाड़ी के डिब्बे से पटरी से उतर गए। सूचना मिलते ही रेलवे के आला अधिकारी मौके के लिए रवाना हो गए। आनन-फानन में नजीबाबाद स्टेशन से रनथ्रू निकलने वाली भटिंडा सुपरफास्ट एक्सप्रेस को नजीबाबाद स्टेशन पर रोक दिया गया।

handicrafts meeting

नगीना। जिला उद्योग महाप्रबंधक अमिता वर्मा ने कहा कि काष्ठ कला उद्यमियों के लिए एक सामान्य सुविधा केंद्र के बनाने का प्रस्ताव सरकार को भेजा जा रहा है। शासन से मंजूरी मिलते ही इस पर कार्य शुरू करा दिया जाएगा।

katai mill nagina

कताई मिल में अब काष्ठ कला उद्योग परवान चढ़ेगा। इसके लिए शासन ने हरी झंडी दे दी है। कताई मिल में पट्टे आदि काटने का अधिकार डीएम को दे दिया गया है। सबसे पहले कताई मिल पर चढ़ा करीब 103 करोड़ का कर्ज उतारा जाएगा। बाकी पैसे को भी काष्ठकला में लगाया जाएगा।

nagina nagar palika

नगीना। स्वच्छता मिशन 2019 की रैंकिंग में नगर पालिका परिषद नगीना ने जिला बिजनौर में प्रथम स्थान और प्रदेश में 15वां स्थान प्राप्त किया है। इसी वर्ष सर्वश्रेष्ठ स्वच्छ वार्ड की स्टेट रैंकिंग में नगर पालिका का वार्ड नंबर सात प्रदेश में तृतीय स्थान प्राप्त कर चुका है।

voter list check

लोकसभा चुनाव (Loksabha Election 2019) नजदीक हैं. ऐसे में पार्टियां चुनाव प्रचार में जोर शोर से लगी हुई हैं. सरकार बनाने में जनता का सबसे बड़ा योगदान होता है. ऐसे में हर नागरिक का वोट (Vote) बेहद महत्वपूर्ण है.

najibabd transport

ट्रांसपोर्टेशन को लेकर दूर तक पहचान बनाने वाले नजीबाबाद शहर की पहचान अब धुंधली होने लगी है। महंगाई की मार झेल रहे ट्रांसपोर्टरों का इस काम से मोह भंग होने लगा है। क्षेत्र में पिछले एक दशक में ट्रकों की संख्या घटकर आधे से भी कम रह गई है। नजीबाबाद के ट्रक अब गिने-चुने जनपदों एवं आसपास के राज्यों तक ही सीमित होकर रह गए हैं। 

Page 1 of 30