Nagina.Net

Nagina.Net

one arrets illegal arms marking

नगीना पुलिस ने रायपुर रोड पर तमंचा बनाने की फैक्ट्री पकड़ी है। आरोपित उत्तराखंड और पउप्र में हथियारों की सप्लाई करते थे। लड्डन गैंग के फैक्ट्री संचालक को गिरफ्तार कर काफी असलाह बरामद किया है।

bike thief busted

नगीना देहात पुलिस ने एनसीआर में बाइक चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। दो शातिर चोरों को गिरफ्तार करते हुए नौ बाइक बरामद की है। आरोपितों के पास से तमंचा, चाकू व नकदी भी बरामद हुई है

बिजनौर। अगर घर बनाने के लिए या खेती के लिए जमीन खरीदना चाहते हैं तो एक अगस्त से पहले बैनामा करा लें। एक अगस्त से जमीन के सर्किल रेट बढ़ने वाले हैं। इस बार सर्किल रेट में अच्छी खासी वृद्धि होने का अनुमान है। सर्किल रेट बढ़ने के बाद नए मूल्य पर ही स्टांप ड्यूटी लगेगी। इससे जमीन खरीदने का सौदा महंगा हो जाएगा।

saahanpur cleanest city

बिजनौर में बिजनौर जिले की साहनपुर नगर पंचायत यूपी में सफाई की सिरमौर बनी है। इससे पहले साहनपुर नगर पंचायत सूबे में सबसे पहले ओडीएफ घोषित की गई थी। केंद्र सरकार की ओर से कराए गए स्वच्छता सर्वेक्षण में साहनपुर नगर पंचायत सफाई में नंबर वन बनी है। नॉर्थ जोन में भी साहनपुर ने 19वीं रैंक हासिल की है।

bijnor pollution

बिजनौर के वायुमंडल में धूल और उमस के कारण लोगों का जीना मुहाल हो गया है। धूल के कणों के कारण सांस लेना भी मुश्किल हो गया है। बिजनौर के वायुमंडल में सामान्य से तीन गुना तक धूल तैर रही है। जानकारों का कहना है कि राजस्थान में चली धूल भरी हवाओं से बिजनौर समेत पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई जिलों में यह स्थिति बनी है।

nagina water crisis

गर्मी बढ़ते ही बढ़ापुर क्षेत्र के दर्जनों गांवों में जल संकट खड़ा हो गया है। इन गांवों में लगे हैंडपंपों में पानी आना बंद हो गया है। ग्रामीण गांवों से दूर खेतों में लगे नलकूपों से पानी लाने को मजबूर हैं। रोजाना सुबह से शाम तक गांव की महिलाएं और बच्चे कई-कई सौ मीटर दूर जाकर पानी ला रहे हैं। सबसे अधिक संकट गांव जलालपुर में है।

नगीना: जिले में एक बार भी आइपीएल पर सट्टा लगाने के धंधे का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने मंगलवार रात मोहल्ले विश्नोई सराय में छापा मारकर दस सटोरियों को गिरफ्तार करते हुए करीब दो लाख की नकदी, मोबाइल, एलईडी, सेटअप बॉक्स और कई रजिस्टर बरामद किए हैं।

 

syohara ijtima

स्योहारा: नगर में चल रहा दो दिवसीय तब्लीगी इज्तिमा सोमवार को संपन्न हो गया। इस दौरान मुल्क की तरक्की व शांति के लिए दुआ की गई। देश के अलग-अलग हिस्सों के लिए 500 जमातें भी रवाना की गई। वक्ताओं ने हदीस की तिलावत व कुरान पढ़ने पर जोर दिया।

madrasa faizul quran mid day meal

नगीना. मदरसे में वितरित किए गए मिड-डे मील में मरी हुई छिपकली निकलने से हड़कंप मच गया। वितरित किया गया खाना खाने से करीब 50 बच्चे बीमार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी बच्चों को सीएचसी भिजवाया। मदरसा प्रबंधन ने एनजीओ संचालक के खिलाफ तहरीर दी है।

Aadhar Card Registration Center

नगीना: अब डाकघरों में आधार कार्ड बनाए जाएंगे। मंगलवार को उप डाकघर में आधार कार्ड सेंटर का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर नए आधार कार्ड भी बनाए गए। 

Page 1 of 25