Friday, 07 August 2020 11:43

नजीबाबाद - फ्लाईओवर से गिरा ट्रक

Written by
Rate this item
(1 Vote)

truck fallen najibabad

बजरी से भरा दस टायरा ट्रक गुरुवार की सुबह करीब छह बजे डबल फाटक फ्लाईओवर से नीचे गिर गया। चालक को काफी चोट आई, जिसके चलते उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। घटना के बाद क्षेत्र में अफरातफरी मच गई। सड़क पर आवाजाही रुक गई और भीड़ एकत्र होने लगी।

नजीबाबाद में स्टोन क्रेशर से बजरी लेकर कोतवाली दिशा में जा रहा दस टायरा ट्रक यूके 07/7107 सुबह करीब छह बजे डबल फाटक फ्लाईओवर से गुजर रहा था। फ्लाईओवर के बिहारी का तिराहा छोर पर पहुंचकर ट्रक अनियंत्रित होकर फ्लाईओवर की रेलिग को तोड़ता हुआ करीब 10 से 15 फीट नीचे सर्विस रोड पर गिरकर पलट गया। ट्रक का चालक 45 वर्षीय केदार सिंह घायल हो गया। लोगों में चीख-पुकार मच गई। लोगों ने भागकर ट्रक में फंसे चालक को बाहर निकाला। वहीं, कुछ ही देर में पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल चालक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र समीपुर में प्राथमिक उपचार दिलाया। चालक को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

घंटों बाद क्रेन लगवाकर फ्लाईओवर से गिरे ट्रक को सर्विस रोड से हटवाया गया। हाईवे पर जाम भी लग गया। ट्रक कहां से कहां जा रहा था और ट्रक में कहां से बजरी भरी गई थी। इस बारे में आदर्शनगर चौकी के एसआइ यशवीर मलिक को शाम तक भी कोई जानकारी नहीं थी। गौरतलब है कि जगह-जगह पुलिस ड्यूटी होने के बावजूद ओवरलोड वाहन नगर के बीच फ्लाईओवर से गुजर रहे हैं। घटना का यह मुख्य कारण बताया जा रहा है। गनीमत रही कि कोरोना काल में स्कूल बंद हैं। वर्ना जिस समय यह हादसा हुआ, सर्विस रोड एवं फ्लाईओवर से स्कूली बच्चों की कई-कई रिक्शाएं एक साथ गुजरती हैं।

Additional Info

Read 1324 times Last modified on Friday, 07 August 2020 11:47

Leave a comment