Wednesday, 22 July 2020 11:52

खुर्रम अली सराय को किया सील

Written by
Rate this item
(2 votes)

तहसीलदार हामिद हुसैन ने बताया की नगर के मोहल्ला खुर्रम अली सराय निवासी एक 26 वर्षीय युवक कुछ दिन पूर्व पुणे से अपने घर आया था।

मंगलवार को उसकी जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। युवक को आइसोलेशन सेंटर भेज मोहल्ले को सील कर दिया गया है। उधर हल्दौर के गांव खासपुरा में मां, बेटे के कोरोना पॉजिटिव मिलने पर उपचार के लिए कोविड सेंटर स्वाहेड़ी भिजवाया गया। मोहल्ले को सील कर दिया गया है। जबकि युवक के पिता का मेरठ के अस्पताल में उपचार चल रहा है। उधर नूरपुर ब्लॉक क्षेत्र के गांव खासपुरा निवासी एक युवक मुंबई में कपड़े का व्यवसाय करता है। कुछ दिन पूर्व वह गांव आया था। तीन दिन पूर्व उसके पिता की अचानक तबीयत बिगड़ गई। उन्हें गंभीर हालत में मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां मेडिकल जांच में वृद्ध की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। मोहल्ले को हॉटस्पॉट कर सील कर दिया है।

किशोर व आशा कार्यकर्ता मिले कोरोना पॉजिटिव

नींदडू़। जामा मस्जिद मोहल्ले में केरल से लौटे 25 वर्षीय युवक के संक्रमित पाए जाने के बाद मंगलवार को उसके 13 वर्षीय तहेरे भाई की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। वहीं काजियान मोहल्ले की कोरोना योद्धा 40 वर्षीय आशा कार्यकर्ता जांच में कोरोना पॉजिटिव पाई गई। 19 जुलाई को सीएचसी धामपुर में आशा समेत 14 लोगों के सैंपल लिए गए थे। क्षेत्रीय कोरोना एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र धामपुर के प्रभारी चिकित्साधिकारी मनीश राज शर्मा ने आशा और किशोर के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है।

क्षेत्र के आठ गांवों में आठ संक्रमित मिलने पर किया सील

अफजलगढ़। क्षेत्र के आठ गांवों जिक्रीवाला, विजयनगर, फतेहपुर जमाल, भगौता, रेहड़, दहलावाला, उमरपुर नत्थन व पुक्खे में एक-एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने पर सभी आठों गांवों को सील कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार गांव पुक्खेवाला व फतेहपुर जमाल में मिले कोरोना पॉजीटिव व्यक्ति सउदी अरब से लौटे थे। गांव दहलावाला व विजयनगर में मुंबई से, रेहड़ निवासी जम्मू-कश्मीर से, उमरपुर नत्थन निवासी नोएडा से व जिक्रीवाला निवासी पूणे से एक सप्ताह पूर्व गांव लौटे थे। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी संक्रमितों को उपचार के लिए एल वन सेंटर स्वाहेड़ी भेज दिया गया है। जिक्रीवाला के ग्राम प्रधान राजपाल सिंह ने बताया कि पूरे गांव को कीटनाशक से सैनिटाइज करा दिया गया है।

Additional Info

Read 229 times

Leave a comment