Saturday, 15 January 2022 10:52

मुस्लिम फंड के लिए मिला सर्च वारंट

Written by
Rate this item
(1 Vote)

अल फैजान मुस्लिम फंड के मालिक फैजी का अभी तक सुराग नहीं लग सका है। वहीं, फंड की तलाशी के लिए अदालत से पुलिस ने सर्च वारंट लिया है। तलाशी के बाद कार्यालय को सील किया जाएगा। जांच के बाद कुछ सुराग मिल सकता है।

नगीना के लोगों का करोड़ों रुपये लेकर फरार होने वाले अल फैजान मुस्लिम फंड के मालिक फैजी का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है। तीन दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ है। वहीं, खाताधारकों की संख्या लगातार बढ़ रही है। 250 पीड़ित पुलिस को तहरीर सौंप चुके हैं। पुलिस मुस्लिम फंड के कार्यालय की जांच शुरू करेगी। पुलिस ने नगीना कोर्ट से कार्यालय की तलाशी के लिए सर्च वारंट लिया है। शनिवार को कार्यालय की तलाशी के बाद उसे सील किया जाएगा। थाना प्रभारी कृष्ण मुरारी दोहरे ने बताया कि सर्च वारंट ले लिया गया है। जांच तेजी से की जा रही है।

मुख्य कार्यालय कानपुर में, मांगी गई जानकारी

मुस्लिम फंड का मुख्य कार्यालय कानपुर में हैं, इसलिए पुलिस की ओर से पत्राचार किया गया है। जानकारों के अनुसार मुस्लिम फंड का मुख्य कार्यालय वेस्टकाट बिल्डिंग, द माल रोड पर है। वहां से रजिस्ट्रेशन समेत कई जानकारी मांगी गई है। कर्मचारियों का डाटा भी मांगा गया है।

250 से पार पहुंची पीड़ितों की संख्या

अभी तक 250 लोग पुलिस को तहरीर दे चुके हैं। उनका कहना है कि लाखों रुपये मुस्लिम फंड में जमा थे। उनके साथ धोखाधड़ी की गई है। अब तक फंड कार्यालय में करोड़ों रुपये जमा होने की जानकारी मिल चुकी है।

Additional Info

Read 265 times Last modified on Saturday, 15 January 2022 10:54

Leave a comment