Wednesday, 09 November 2016 13:48

नगीना-धामपुर मार्ग - बस और बाइक की भिड़ंत में दो की मौत

Written by
Rate this item
(0 votes)

bus accident

बिजनौर के नगीना-धामपुर मार्ग स्थित गांव कस्बा कोटरा के सामने हुई बस और बाइक की भिड़ंत में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। तीनों युवक बाइक से शादी में शामिल होने जा रहे थे। हादसे में दूसरी बाइक पर सवार दो युवक भी घायल हो गए।


हादसे के विरोध में गुस्साए मृतकों के परिजनों व बारात में शामिल होने आए लोगों के साथ मौके पर जाम लगाकर अपनी नाराजगी का इजहार किया। नगीना थाने के कस्बा कोटरा निवासी मोहम्मद सुल्तान के यहां धामपुर के गांव अमखेड़ा सजरपुर से बारात जा रही थी। बारात में शामिल होने के लिए अमखेड़ा सजरपुर का जुल्फकार (22) पुत्र इकबाल, मुहर्रम अली (18) पुत्र इकरार, अबरार (16) पुत्र बाबू बाइक से कस्बा कोटरा जा रहे थे। दोपहर करीब ढाई बजे कस्बा कोटरा के मोड़ पर नगीना की ओर से आ रही बस से उनकी बाइक की भिड़ंत हो गई।

बाइक सवार जुल्फकार और मुहर्रम अली की मौके पर मौत हो गई, जबकि अबरार गंभीर रूप से घायल हो गया। इसी बीच दो बाइक सवार मुशर्रफ पुत्र यूसुफ अली स्योहारा थाने के गोविंदपुर निवासी व गांव सबदलपुर निवासी रिहान पुत्र रिजवान भी बस से टकराकर घायल हो गए। हादसे की सूचना पर मौके पर भारी भीड़ लग गई। मृतकों के परिजनों के साथ शादी में आए लोग भी मौके पर पहुंच गए। हादसे के विरोध में लोगों ने जाम लगा दिया।

सूचना मिलने पर सीओ हरिमोहन सिंह व कोतवाल नाथीराम पंवार मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने लोगों को आश्वासन देकर शाम करीब पांच बजे जाम खत्म कराया। बाकी तीनों घायलों को नगीना सीएचसी पर भर्ती कराया गया। वहां से तीनों को बिजनौर रेफर कर दिया गया। चालक बस को लेकर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया।

बाइक सवार युवकों ने हेलमेट पहना होता तो शायद उनकी जान बच जाती। लोग अपनी जिंदगी को सुरक्षित बनाने के लिए भी हेलमेट नहीं पहनते। बाइक सवार लोगों को हेलमेट पहनने के लिए बार-बार चेताया जा रहा है।

Additional Info

Read 1498 times

Leave a comment