Saturday, 15 April 2017 07:25

नगीना - बाजार में लड़की से छेड़छाड़

Written by
Rate this item
(0 votes)

women sexual harassment

नगीना में मोहल्ला शाह जहीर में शुक्रवार को लगने वाले बाजार में अपनी मां और बहन के साथ आई लड़की से दूसरे समुदाय के युवक ने छेड़छाड़ की। लड़की ने विरोध किया तो युवक ने सरेबाजार उसकी पिटाई कर दी।

इसके विरोध में भाजपाइयों के नेतृत्व में नगरवासियों ने थाने में जमकर हंगामा किया। पुलिस ने आरोपी के घर दबिश दी, लेकिन उसका पूरा परिवार गायब मिला। खबर लिखे जाने तक युवती की मां की ओर से रिपोर्ट लिखी जा रही थी।

नगर के एक मोहल्ले की युवती अपनी मां और बहन के साथ चप्पल खरीदने के लिए शाम करीब 7:30 बजे मोहल्ला शाह जहीर में लगने वाले शुक्रवार के बाजार में गई थी। यहां दूसरे समुदाय के रहमत रहमान ने उसके साथ छेड़छाड़ की। लड़की ने विरोध किया तो दुस्साहसी रहमत रहमान ने उस पर हाथ छोड़ दिया। सरेबाजार उसने लड़की से मारपीट की। जब तक लोग आते, वह भाग निकला। इस पर बाजार में हंगामा हो गया और घटना के विरोध में लोगों ने नारेबाजी शुरू कर दी। इसके बाद लोग थाने पहुंचे। यहां भाजपा के विधानसभा क्षेत्र प्रभारी अरविंद गहलौत और जिला उपाध्यक्ष अजीत अग्रवाल भी पहुंच गए।

लोगों ने कोतवाली में हंगामा शुरू किया तो पुलिस ने एक टीम आरोपी के घर पर भेजी। इस टीम को वहां कोई नहीं मिला। इसके बाद युवती की मां की तहरीर पर पुलिस ने नामजद रिपोर्ट दर्ज करने की कार्रवाई शुरू की। खबर लिखे जाने तक युवती की मां और बड़ी संख्या में लोग थाने में मौजूद थे।

Additional Info

Read 1946 times Last modified on Saturday, 15 April 2017 07:28

Leave a comment