Monday, 03 July 2017 09:26

नगीना लोकसभा में बनेंगे पांच बड़े बाइपास मार्ग

Written by
Rate this item
(1 Vote)

bypass road

नगीना के सांसद डॉ. यशवंत सिंह ने बताया कि लोकसभा क्षेत्र में जल्द ही छह नए मार्गों का निर्माण होगा। 16 नए पुल बनेंगे। पांच ऐसे बड़े मार्ग बनेंगे, जो बाईपास के रूप में दूसरे मार्गों से जाकर मिलेंगे।

इससे जनता को लाभ पहुंचेगा।
लखनऊ से फोन पर हुई वार्ता में सांसद ने बताया कि वह क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं का निदान कराने के लिए उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से मिले। उन्होंने बताया कि सीआरएफ से लोकसभा क्षेत्र में पांच बड़े मार्ग स्वीकृत हो चुके हैं, लेकिन अब तक इनके निर्माण के लिए धन की स्वीकृति नहीं हो सकी है। उन्होंने डिप्टी सीएम से जल्द ही धन रिलीज कराने की मांग की। उन्होंने बताया कि इन मार्गों में धामपुर क्षेत्र में दुर्गा विहार कॉलोनी, बाईपास मार्ग का चौड़ीकरण भी शामिल है। एमपी ने बताया कि क्षेत्र में 16 नए पुलों का निर्माण होने से लोगों को लाभ पहुंचेगा। उन्होंने लोक निर्माण विभाग के मंत्री से बदहाल मार्गों को दुरुस्त कराने की मांग की है।

Additional Info

Read 1486 times Last modified on Monday, 03 July 2017 09:32

4 comments

  • Comment Link Khalid Nadeem Tuesday, 25 July 2017 16:06 posted by Khalid Nadeem

    Correction
    Why the politician don't show their concern toward development of nagina, like industries, college, Technical institution, electricity, Small scale industries etc. Road is not the only solution for all problem. Kindly ask them to do the thing like that.
    Thanks

    Report
  • Comment Link Khalid Nadeem Tuesday, 25 July 2017 16:05 posted by Khalid Nadeem

    Why the politician show their concern toward development of nagina, like industries, college, Technical institution, electricity, Small scale industries etc. Road is not the only solution for all problem. Kindly ask them to do the thing like that.
    Thanks

    Report
  • Comment Link Nagina Tuesday, 04 July 2017 13:32 posted by Nagina

    पूरी जानकारी मिलने पर पब्लिश कर दी जाएगी

    Report
  • Comment Link Muzammil Monday, 03 July 2017 16:22 posted by Muzammil

    Jaankaari adhoori hai. In margo ka naam bhi to batate.

    Report

Leave a comment