Friday, 08 September 2017 09:59

बस पेड़ से टकराई, 25 से अधिक घायल

Written by
Rate this item
(1 Vote)

नगीना। कोतवाली देहात-बिजनौर मार्ग पर गांव नूरअलीपुर भगवंत उर्फ डेहरी के पास अनियंत्रित होकर एक प्राइवेट बस सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। हादसे में एक की परिवार व उनके यहां आए मेहमान समेत 25 से अधिक लोग घायल हो गए।

इन्हें उपचार के लिए पीएचसी लाया गया, जहां से एक महिला को गंभीर हालत में बिजनौर रेफर किया गया। उपचार के बाद सभी को दूसरी बस में बैठकर अपने गंतव्य को रवाना हो गए। सभी नगीना से बिजनौर भात देने जा रहे थे। घटना के बाद चालक व परिचालक बस छोड़कर फरार हो गए। बस में 50 लोग सवार थे।
नगीना के मोहल्ला काजी सराय निवासी छोटे की बिजनौर के मोहल्ला बुखारा निवासी नाती रीना की बृहस्पतिवार का निकाह था। छोटे अपने परिवार व मेहमानों के साथ एक प्राइवेट बस से बिजनौर भात देने जा रहे थे। कोतवाली-बिजनौर मार्ग पर गांव नूरअलीपुर भगवंत उर्फ डेहरी के पास बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े पेड़ से टकरा गई। हादसे में नगीना के मोहल्ला काजी सराय निवासी सरवरी पत्नी आदिल, शकिला, शाहिन परवीन, सोनी, वरीसा, अनीसा, आयशा, हिना, जैबुनिशा, मेहरा, महबूब आलम, सलीम, जावेद आलम, नाजिम, अलीम अहमद व नगीना क्षेत्र के गांव किरतपुर निवासी फरीद अहमद, महबूब, फईम अहमद, तासीम, शबान, अनस, सलीम अहमद समेत 25 से अधिक लोग मामूली घायल हो गए। राहगीरों ने बस में सवार यात्रियों को बस से बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए सीएचसी भर्ती कराया, जहां से चिकित्सकों ने सरबरी को बिजनौर रेफर कर दिया। उपचार के बाद सभी दूसरी बस से अपने गंतव्य को रवाना हो गए। पुलिस ने बस को अपने कब्जे में ले लिया है।

Additional Info

Read 780 times

Leave a comment