Monday, 18 December 2017 11:29

नगीना - विधवा के घर लाखों की चोरी

Written by
Rate this item
(0 votes)

विधवा के बंद पड़े मकान के ताले तोड़कर चोरों ने हजारों रुपये की नकदी, सोने व चांदी के आभूषण, कीमती कपड़ों सहित एक लाख से अधिक रुपये का सामान चोरी कर फरार हो गए। पीड़ित गृह स्वामिनी ने घटना की तहरीर पुलिस को दे दी है। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी।

नगर के मौ. मुस्लिम कटेरा निवासी विधवा इमराना पत्नी स्व. अतहर शनिवार को वह अपना मकान बंद करके अपनी रिश्तेदारी बछराऊ गई थी। बीती रात चोरों ने उसके बंद पड़े मकान के ताले तोड़कर कमरे रखी सेफ से 23000 की नकदी सोने व चांदी के आभूषण कीमती कपड़े तथा अन्य घरेलू सामान चोरी कर ले गए। रविवार की सुबह जब पड़ोसियों ने उसके मकान के ताले टूटे हुए देखे तो इसकी सूचना मकान मालिक इमराना को दी। जिस पर इमराना नगीना पहुंचकर अपनी सेफ देखी तो सोने चांदी के जेवरात व नकदी व अन्य सामान गायब था। पीड़िता ने चोरी में एक लाख रुपये से अधिक का नुकसान बताते हुए घटना की तहरीर पुलिस को दे दी है। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी।

तमंचे के साथ हिस्ट्रीशटर पकड़ा

नगीना: शनिवार की शाम गश्त के दौरान बढ़ापुर मार्ग पर संदिग्ध परिस्थितियों में खड़े तीन युवक पुलिस को देखकर भागने का प्रयास कर रहे युवकों में से एक को पुलिस ने दबोच लिया। जबकि उसके दो साथी फरार हो गये। पकड़े गये युवक ने अपना नाम शाकिर पुत्र अब्दुल अजीज निवासी मौ. लाल सराय कस्बा बढ़ापुर बताया। तलाशी लेने पर उसके पास से एक तमंचा 315 बोर व दो जिन्दा कारतूस बरामद हुए। एस आई सतराज ने बताया कि पकड़ा गया युवक बढ़ापुर थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ स्योहारा थाने में भैंस चोरी सहित नगीना, धामपुर, चांदपुर, नहटौर बढ़ापुर आदि थानों में चोरी, लूट के दर्जनों मामले दर्ज हैं।

Additional Info

Read 950 times

Leave a comment