Sunday, 03 March 2019 10:08

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत

Written by
Rate this item
(1 Vote)

नगीना: प्रेम विवाह करने वाली विवाहिता की शनिवार सुबह ससुराल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतका के पिता की तहरीर पर पति व दो जेठ के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

नगीना के मोहल्ला लाल सराय निवासी पूजा ने एक साल पूर्व भागकर मोहल्ले के अमित के साथ प्रेम विवाह किया था। तभी से पूजा अमित के घर रह रही थी। शुक्रवार रात विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पर पिता त्रिलोक चंद्र परिजनों के साथ मौके पर पहुंच गई। उसने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। उसका आरोप है कि अमित व उसके परिजन पूजा से नहीं मिलने देते थे। फोन पर बात भी नहीं करने देते थे। उसका कहना है कि जब वह घर गया तो पूजा की लाश बरामदे में पड़ी हुई थी। कारण पूछने पर परिजनों ने कोई खास कारण नहीं बताया। पुलिस ने पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हल्का एसआई प्रवीन कुमार ने बताया कि मृतका के पिता त्रिलोक चंद्र की तहरीर पर मृतका पूजा के पति अमित कुमार, जेठ विनोद व मूलचंद के खिलाफ हत्या करने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

आठ माह की गर्भवती थी विवाहिता

विवाहिता आठ माह की गर्भवती थी। नगीना थाना प्रभारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला कि दो दिन से पूजा बिजनौर के एक नर्सिंग होम में भर्ती थी। खून की कमी के चलते उसकी तबीयत बिगड़ रही थी। शुक्रवार रात उसकी मौत हो गई। फिलहाल रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Additional Info

Read 229 times

Leave a comment