Saturday, 05 November 2016 10:43

नगीना - मोबाइल कंपनी की टीम ने मारा छापा, डुप्लीकेट मोबाइल पकड़े

Written by
Rate this item
(0 votes)

mobile raid in nagina

नगीना में इंटेक्स मोबाइल कंपनी की चार सदस्यीय जांच टीम ने बृहस्पतिवार रात तीन मोबाइल दुकानों पर छापा मारकर कंपनी के 22 डुप्लीकेट मोबाइल जब्त किए। इसके साथ ही तीनाें मोबाइल विक्रेताओं के खिलाफ धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। जांच टीम की इस कार्रवाई से मोबाइल विक्रेताओं में हड़कंप मचा रहा।


इंटेक्स मोबाइल की जांच टीम के सदस्य मुकेश कुमार पांडेय ने बताया कि करीब एक माह पूर्व कंपनी की काउंटर सेल टीम ने नगीना में कंपनी के डुप्लीकेट मोबाइल बेचे जाने की जानकारी दी थी।

इसी आधार पर जांच अधिकारी अजय देवरिया, विशाल शर्मा, नितिन कुमार के साथ वह नगीना पहुंचे और दुकानों पर पहुंचकर इंटेक्स कंपनी के मोबाइलों की जांच की। जांच के दौरान ताज इलेक्ट्रॉनिक्स से 12, गौरव टेलीकॉम से नौ एवं गगन टेलीकॉम से एक कंपनी का डुप्लीकेट मोबाइल जब्त कर पुलिस को साैंपा गया।

मोबाइल विक्रेताओं का कहना है कि उन्होंने नगीना स्थित कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर से माल बिल के साथ खरीदा है। बिलों को जांच के दौरान प्रस्तुत भी किया है। कोतवाल नाथीराम पंवार का कहना है कि जांच टीम की तहरीर पर तीनों मोबाइल विक्रेताओं के खिलाफ धोखाधड़ी में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Additional Info

Read 335 times Last modified on Saturday, 05 November 2016 11:05

Leave a comment