Saturday, 05 November 2016 11:05

धामपुर - नगीना हाईवे - रोडवेज बस पर तार टूटकर गिरा

Written by
Rate this item
(0 votes)

nagina bus

धामपुर में नगीना हाईवे पर शुक्रवार सुबह केएम इंटर कालेज के सामने तेज गति से आ रही नजीबाबाद डिपो की बस पर विद्युत हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर गिर गया। इससे लोगों में अफरातफरी मच गई। गनीमत रही कि तार गिरते समय बिजली आपूर्ति नहीं हो रही थी। घटना के बाद वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। बाद में पुलिस ने जाम खुलवाया।

नगर के दिनेश कुमार, सलीम, किरपाल सिंह, मीतान सिंह ने बताया कि नजीबाबाद डिपो की बस जैसे ही नगीना चौक से पहले केएम इंटर कालेज के सामने पहुंची तभी अचानक हाईवे पार रहा हाईटेंशन बिजली का तार टूटकर बस के ऊपर गिर गया। तेज आवाज को सुनकर आसपास के लोगों हड़कंप मच गया। बस में सवार यात्रियों में चीखपुकार मच गई।

किसी तरह से बस से निकल कर यात्री बाहर आए। खुद को सुरक्षित पाकर उन्होंने राहत की सांस ली। हाईवे पर बीचोबीच तार गिरने से दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। करीब एक घंटे की मशकक्त के बाद पुलिस ने जाम खुलवाया

बस में सवार लोगों का कहना था कि उनका सौभाग्य रहा कि घटना के समय बिजली आपूर्ति नहीं थी। अन्यथा उनके साथ बड़ा हादसा हो जाता। इस दौरान विद्युत निगम के एक्सईएन को फोन पर अवगत कराया गया कि अभी बिजली आपूर्ति अभी शुरू न कराएं। विद्युत निगम के अधिकारियों ने मौका मुुआयना कर करीब डेढ़ घंटे बाद टूटे तार और विद्युत आपूर्ति को सुचारु कराया।

Additional Info

Read 554 times

Leave a comment