Thursday, 15 December 2016 07:23

नजीबाबाद - मकान के विवाद में हुई राशन डीलर की हत्या

Written by
Rate this item
(0 votes)

ration dealer murdered in the dispute houses

राशन डीलर इमरान की हत्या मां से चल रहे मकान विवाद के चलते हुई। मृतक की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने इमरान की मां सहित 11 लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। हत्याकांड में कनकपुर निवासी तीन सगे भाई भी नामजद हैं।


राशन डीलर इमरान अली की उसके मजीदगंज स्थित आवास पर मंगलवार की शाम सशस्त्र बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी थी। हत्या के विरोध में जमकर हंगामा हुआ था। मृतक इमरान की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने इमरान की मां सायरा, एक अज्ञात सहित 11 आरोपियों को इमरान हत्याकांड में नामजद किया है।

इमरान की पत्नी रूबिया अली ने तहरीर में सास सायरा सहित आरोपियों से मकान का विवाद चलने की बात कही है। रूबिया ने इमरान पर 31 अक्तूबर 2016 को भी आरोपियों द्वारा गोलियों से हमला करने की बात कही। मृतक की पत्नी रूबिया अली की ओर से पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा गया कि 13 दिसंबर 2016 को शाम 7 बजे खाना बना रही थी।

उसकी सास सायरा, देवर जीशान, देवरानी तबस्सुम घर में थे। सास ने चुपचाप दरवाजे की कुंडी खोल दी। बदमाशों ने घर में घुसते ही पति के सिर और शरीर पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर हत्या कर दी।

मृतक की पत्नी ने इस हत्याकांड में सास सायरा, कनकपुर निवासी तीन सगे भाइयों शाहआलम अंसारी, सुहेल, शाहनवाज अंसारी, साहनपुर निवासी नजाकत आढ़ती व नईम, राहूखेड़ी निवासी जब्बार, पठानपुरा निवासी फुरकान कुरैशी, मुगलूशाह फईम, अतीक तथा एक अज्ञात को नामजद कराया है।

Additional Info

Read 183 times

Leave a comment