Saturday, 17 December 2016 10:58

नगीना - प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दी

Written by
Rate this item
(0 votes)

 lovers died at nagina

नगीना में एक प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर मौत को गले लगा लिया। तीन साल से चल रहा प्रेम प्रसंग एक झटके में खत्म हो गया।


पुलिस व ग्रामवासियों के मुताबिक नगीना क्षेत्र के गांव खुशहालपुर मठेरी निवासी धर्मेंद्र सैनी की (20) पुत्री वर्षा का गांव के ही युवक आलोक (21) पुत्र चंद्र सिंह सैनी से पिछले तीन वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वर्षा नगीना के एक डिग्री कॉलेज में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा थी, जबकि आलोक दिल्ली में प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। आलोक पिछले कई माह से गांव में ही रह रहा था। ग्रामीणों के मुताबिक बृहस्पतिवार को गांव के ही पोस्टमैन भारत सिंह के पोते का जन्मदिन था। भारत सिंह के घर पर नाचगाने के लिए एक कंपनी बुलाई गई थी। प्रेमी युगल परिजनों के साथ कार्यक्रम में शामिल हुए। परिजन तो घर आ गए पर ये दोनों वहीं रुक रहे। रातभर इधर-उधर छिपते रहे। शुक्रवार सुबह करीब छह बजे नगीना-नजीबाबाद रेलवे ट्रैक पर गांव हरवंशपुर धारम के जंगल में वर्षा मृत पड़ी थी और प्रेमी आलोक घायल अवस्था में पड़ा मिला। इसकी सूचना गेट मैन जमशेद ने तुरंत सहारनपुर-मुरादाबाद पैसेंजर के ड्राइवर सुरेंद्र को दी और ड्राइवर ने नगीना पहुंचकर स्टेशन मास्टर को घटना की जानकारी दी।
सूचना पर सीओ हरि मोहन सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। मौके पर ग्रामीणों के साथ दोनों के परिजन भी पहुंच गए। घायल आलोक को नगीना सीएचसी भेजा गया। आलोक का बायां पैर कटकर अलग हो गया था। उसे बिजनौर रेफर किया गया। बिजनौर से उसे मेरठ रेफर कर दिया गया। ग्राम प्रधान विपिन कुमार के मुताबिक आलोक सैनी ने उपचार को मेरठ ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने वर्षा के शव को कब्जे में लेेकर पोस्टमार्र्टम के लिए बिजनौर भेज दिया। ग्रामीणों के मुताबिक दोनों के बीच करीब तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन वर्षा के परिजन तैयार नहीं थे। नगीना कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक नाथीराम पंवार के मुताबिक दोनों के बीच तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक साथ रहना चाहते थे। परिजनों के शादी में बाधा बनने पर दोनों ने यह कदम उठाया हैं। कोतवाली प्रभारी के अनुसार के अभी तक तहरीर नहीं दी है। ग्रामीणों के अनुसार युवक कम पढ़ालिखा था जिसके अनुसार लड़की का परिवार शादी को राजी नहीं थे।

Additional Info

Read 311 times Last modified on Saturday, 17 December 2016 11:14

Leave a comment