Thursday, 07 February 2019 09:27

नगीना, वकील को डंपर ने कुचला

Written by
Rate this item
(1 Vote)

advo death nagina

नगीना: बंद रेलवे क्रॉ¨सग पर खड़े बाइक सवार वकील को मिट्टी से भरे डंपर ने कुचल दिया, जिससे युवा वकील की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। चालक डंपर को मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

नहटौर थाना क्षेत्र के ग्राम मलकपुर निवासी वकील अर¨वद कुमार (35) नगीना मुंसफी में अपने सीनियर वकील मतलूब अहमद के साथ प्रैक्टिस करता था। मंगलवार सुबह वह अपने गांव मलकपुर से बाइक से नगीना मुंसफी जा रहा था। जब वह नगीना-नहटौर मार्ग पर ग्राम हसन अलीपुर के पास पड़ने वाले रेलवे क्रा¨सग पर पहुंचा तो वह बंद था। वकील अपनी बाइक के साथ रेलवे क्रा¨सग पर खड़ा हो गया। तभी नवनिर्मित फोरलेन हाईवे पर मिट्टी डालने जा रहे एक डंपर ने वकील को टक्कर मार दी। हेलमेट लगाने के बावजूद वकील के सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। थाना प्रभारी एसके ¨सह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। शव नगीना सीएचसी ले गए। मौत की सूचना जैसे ही नगीना मुंसफी पहुंची तो बार एसोसिएशन नगीना व रेवेन्यू बार एसोसिएशन के सभी वकील अपना न्यायिक पुलिस ने उसके शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवा वकील की मौत होने कारण बार एसोसिएशन नगीना व रेवेन्यू बार एसोसिएशन नगीना ने प्रस्ताव पास कर शोक स्वरूप न्यायिक कार्य से विरत रहने का निर्णय लिया। मृतक के भाई प्रभास की तहरीर पर डंपर के चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

तेज रफ्तार में था डंपर

नहटौर रेलवे क्रा¨सग के निकटवर्ती ग्राम हसनअलीपुर, लालवाला, नेजोवाली गांवड़ी के ग्रामीणों का कहना है कि उनके गांव के पास से जो फोर लेन हाईवे निकल रहा है। उस पर जो डंपर मिट्टी डाल रहे है। उनके चालक बहुत तेज मिट्टी से भरे व खाली डंपर को चलाते हैं। जिससे बड़ी दुर्घटना की संभावना बनी रहती है।

Additional Info

Read 111 times Last modified on Thursday, 07 February 2019 09:33

Leave a comment