Wednesday, 13 March 2019 09:29

बिजनौर में मालगाड़ी पटरी से उतरी

Written by
Rate this item
(0 votes)

malgadi-bijnor

बिजनौर में रायसी-लक्सर के बीच अप लाइन मालगाड़ी के डिब्बे से पटरी से उतर गए। सूचना मिलते ही रेलवे के आला अधिकारी मौके के लिए रवाना हो गए। आनन-फानन में नजीबाबाद स्टेशन से रनथ्रू निकलने वाली भटिंडा सुपरफास्ट एक्सप्रेस को नजीबाबाद स्टेशन पर रोक दिया गया।

नजीबाबाद सेक्शन के अंतर्गत आने वाले रायसी और लक्सर स्टेशन के बीच गेट संख्या 502 के निकट लक्सर दिशा में जा रही मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतर गए। मंगलवार की शाम करीब 7.45 बजे नजीबाबाद स्टेशन को मालगाड़ी के डिब्बे डिरेलमेंट होने की सूचना मिलते ही मुरादाबाद कंट्रोल को जानकारी दी गई। नजीबाबाद से लगभग 50 किलोमीटर फासले पर अप लाइन पर मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरने की सूचना मिलते ही मुरादाबाद से सहारनपुर के लिए रनथ्रू भटिंडा सुपरफास्ट एक्सप्रेस को नजीबाबाद स्टेशन पर रोक दिया गया।

नजीबाबाद के एडीईएन अभिषेक कुमार सिंह के नेतृत्व में रेल पथ विभाग के अधिकारी एवं कर्मचारी घटना स्थल के लिए रवाना हो गए। उधर, वाराणसी से भटिंडा जा रही सुपरफास्ट एक्सप्रेस को नजीबाबाद में रोके जाने से लक्सर, सहारनपुर दिशा में जाने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। नजीबाबाद दिशा से लक्सर जाने वाली जननायक एक्सप्रेस, स्यालदाह एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनों के देर रात तक प्रभावित होने की संभावना है।

Additional Info

Read 53 times Last modified on Wednesday, 13 March 2019 09:37

Leave a comment