Saturday, 21 September 2019 00:55

पुलिस ने कक्षा आठ के छात्र को बेरहमी से पीटा

Written by
Rate this item
(1 Vote)

police torture student

कक्षा आठ के एक छात्र को तहसील चौकी पुलिस ने चौकी में ले जाकर बुरी तरह से पीटा। छात्र के भाई का दूसरे संप्रदाय के कुछ युवकों से विवाद हो गया था। छात्र का आरोप है कि दस हजार रुपये लेने के बाद उसे छोड़ा गया।

छात्र की पिटाई की सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस में हड़कंप मचा है। एसपी सिटी ने इस मामले की जांच सीओ पुलिस लाइन को सौंपी है।
मोहल्ला काजीपाड़ा निवासी लियाकत अली का बेटा अब्दुल तालिब आरजेपी इंटर कॉलेज में कक्षा आठ का छात्र है। 12 सितंबर को उसके भाई का कुछ युवकों से विवाद हो गया था। तहसील चौकी पुलिस भाई की जगह अब्दुल तालिब को उठाकर ले गई। चौकी पर ले जाकर उसे बेरहमी से पीटा। छात्र पुलिस से अपना कसूर मालूम करता रहा पर पुलिस ने उसकी एक न सुनी। छात्र का आरोप है कि दस हजार रुपये लेने के बाद पुलिस ने उसे छोड़ा। तहसील चौकी पर तैनात दरोगा सतेंद्र उज्ज्वल पर पिटाई करने और रुपये लेकर छोड़ने के आरोप लगाए हैं।
छात्र ने आरोप लगाया कि बाद में फैसला कराने के बाद भी उसके परिजनों से पांच हजार रुपये लिए गए। सोशल मीडिया पर अब्दुल तालिब की पिटाई की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस में खलबली मची है। एसपी सिटी लक्ष्मीनिवास मिश्र ने इस मामले की जांच सीओ पुुलिस लाइन अर्चना सिंह को सौंपी है। दरोगा सतेंद्र उज्ज्वल के मुताबिक उन्होंने छात्र के साथ मारपीट नहीं की। उन पर लगाए आरोप गलत हैं। छात्र के भाई के खिलाफ दर्ज एनसीआर की जांच दूसरे दरोगा विनोद शर्मा कर रहे थे। वह ही अब्दुल तालिब को लाए थे। उन्हें इस बारे में कुछ नहीं मालूम।

Additional Info

Read 148 times

Leave a comment